एक्टर पूरब कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ जीती जंग, पोस्ट करके बताया पूरा हाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2020 09:44 AM2020-04-11T09:44:46+5:302020-04-11T09:44:46+5:30

बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली, उनकी बेटी और पत्नी पिछले दिनों कोरोना वायरस के चपेट में आ गए थे। पूरब ने कुछ दिनों में ये जंग जीत ली है। पूरब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर खुद इसका खुलासा किया है।

purab kohli and her family fully recovers from corona virus | एक्टर पूरब कोहली ने कोरोना वायरस के खिलाफ जीती जंग, पोस्ट करके बताया पूरा हाल

इंस्टाग्राम फोटो

Highlightsपूरब कोहली और उनके परिवार ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है।पूरब पूरे परिवार के साथ कोरोना की चपेट में आए थे

पूरब कोहली एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार है। हाल ही में एक्टर पूरब कोहली कोरोना वायरस पॉजिटीव की खबर सामने आई थी। पूरब कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी शेयर की थी। 41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की थी कि उनके डॉक्टर ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा। अब पूरब ठीक हो गए हैं।

कोरोना वायरस की चपेट में आए पूरब और उनके परिवार ने इससे जंग जीत ली है। पूरब और उनका परिवार अब पूरी तरह से ठीक हो गया है। एक्टर ने पोस्ट डाल कर खुद ही इस बात की भी घोषणा की है।

पूरब ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ की फोटो शेयर की और लिखा है कि हम अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। इस बीमारी से रिकवर हो गए हैं। आप सभी लोगों की दुआओं के लिए शुक्रिया। कृपया याद रखें कि घर में ही  रहना जरूरी है। हां ये मुश्किल है! 

पूरब ने आगे लिखा- 'हमें सबसे पहले इस महामारी पर ब्रेक लगाने की जरूरत है। इसके बाद हमें अपनी एनर्जी बचाकर रखनी है। भगवान न करें लेकिन, यदि आपको वायरस हो गया तो आपके शरीर को बहुत ताकत की जरूरत पड़ेगी। आपका असली हथियार आपका शरीर ही है।

पूरब का करियर

पूरब हिंदी सिनेमा में फिल्म रॉक ऑन जैसी फिल्मों के लिए जाने जातें हैं। पूरब कोहली का जन्म पंजाबी परिवार में 23 सितंबर 1979 में हुआ था।  उनके पिता का नाम हरीश कोहली है। पूरब कोहली ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से पूरी की।  

पूरब कोहली की शादी लूसी से हुई है। जोकि एक थियटर आर्टिस्ट हैं। पूरब कोहली ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बस यूँहीं से की थी। लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान काफी संघर्ष के बाद फरहान खान निर्देशित फिल्म रॉक ऑन से मिली।

पूरब कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लूसी से साल 2018 में शादी की थी। लेकिन वो शादी से पहले ही बेटी ईनाया के पापा बन चुके थे। ईनाया ने साल 2015 में लंदन में ही जन्म लिया था। इसके बाद एक्टर लंदन में ही सेटल हो चुके हैं। लेकिन वो हिंदी फिल्मों और टीवी की दुनिया में जरुर एक्टिव रहे हैं।

 एक्टर सारेगामापा जैसे सुपरहिट टीवी शो के होस्ट भी रह चुके हैं। जबकि कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। पूरब कोहली ने रॉक ऑन 2, टाइपराइटर, एयरलिफ्ट और शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस किया हुआ है। इस वक्त पूरब अस्पताल में है और पूरे परिवार समेत अपना इलाज करवा रहे हैं।

Web Title: purab kohli and her family fully recovers from corona virus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे