सोनू सूद की दरियादिली के दीवाने हुए पंजाब के CM , एक्टर ने भी किया ये खास वादा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2020 07:37 AM2020-05-29T07:37:30+5:302020-05-29T07:37:30+5:30

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं

punjab cm amarinder singh praises sonu sood for sending migrants to their home | सोनू सूद की दरियादिली के दीवाने हुए पंजाब के CM , एक्टर ने भी किया ये खास वादा

सोनू सूद की पंजाब सीएम ने की तारीफ (ट्विटर फोटो)

Highlightsकरीब 12 हजार मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद पर अब फिल्म बनेगी। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनू को अपनी परेशानी बताते हैं और इसके बाद वह उन्हें मदद का भरोसा देते हैं। ऐसा अब तक कई बार हो चुका है। 

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं।  करीब 12 हजार मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद पर अब फिल्म बनेगी।

ऐसे में इन दिनों । एक्टर के इस काम को लेकर हर तरफ खूब तारीफ हो रही है और उनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अब सोनू सूद के गृहराज्य पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनकी तारीफ की है।

पंजाब के सीएम का ट्वीट सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं गर्व महसूस करता हूं जब पढ़ता हूं कि मेरे पंजाबी साथी इस संकट की घड़ी में लोगों की खूब मदद कर रहे हैं। इस मौजूदा समय में हमारा मोगा का लड़का सोनू सूद बड़ी तत्परता से प्रवासी मजदूरों के खाने पीने और परिवहन की व्यवस्था में लगा हुआ है। गुड वर्क सोनू!


सोनू सूद ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के ट्वीट पर रेप्लाई करते हुए लिखा, 'सर आपके इन शब्दों के लिए शुक्रिया। आप मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि अपने पंजाबी साथियों का गर्व बनाए रखूंगा।'

सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए वह 18-18 घंटे मेहनत कर रहे हैं।

सोनू पर बनेगी फिल्म

सोनू सूद के जीवन पर आधारित फिल्म बनने की तैयारी की जा रही है।  सोनू पर ये फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता बना सकते हैं। लेकिन खास बात ये है कि सोनू सूद इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे।

इस फिल्म के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार को चुना जा सकता है। खबर के अनुसार सोनू तक ये बात पहुंच चुकी है।रिपोर्ट के अनुसार वह अभी तक 12 हजार मजदूरों को उनके घर यूपी-बिहार पहुंचा चुके हैं। उनका प्रयास अभी और जारी है। ये आंकड़ा इसी तरह रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। ये सब जल्द दिखेगा फिल्मी पर्दे पर।

ऐसे तो बॉलीवुड की तमाम सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन जिस तरह से सोनू ने मजदूरों की मदद की है वह काबिले तारीफ है। हर तरफ सोनू की तारीफ की जा रही है। ये सब देखने के बाद ही संजय गुप्ता ने फिल्म बनाने की प्लानिंग की है।

फैंस सोशल मीडिया पर सोनू सूद के नाम से सोनू द सुपर हीरो, सोनू असली हीरो तरह के कई नाम ट्रेंड करा रहे हैं। वहीं उसे रियल लाइफ का सिंघम बता रहे हैं। बता दें कि ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं।

 

Web Title: punjab cm amarinder singh praises sonu sood for sending migrants to their home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे