जब प्रियंका चोपड़ा तीन कॉकटेल शॉट लगाकर हो गई थी टल्ली , फ्लाईट अटेंडेट ने बताया फिर किया था ये काम..

By दीप्ती कुमारी | Published: April 15, 2021 11:20 AM2021-04-15T11:20:22+5:302021-04-15T11:20:22+5:30

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने काम और लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन हाल ही में उनका एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है । जब वह टल्ली होकर फ्लाईट में सो गई ।

priyanka chopra when allegedly passed out after three cocktail drink flight attendant shared her funny incident | जब प्रियंका चोपड़ा तीन कॉकटेल शॉट लगाकर हो गई थी टल्ली , फ्लाईट अटेंडेट ने बताया फिर किया था ये काम..

फोटो सोर्स - प्रियंका चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

Highlightsजब तीन कॉकटेल शॉट लगाकर टल्ली हो गई थी प्रियंका चोपड़ाफ्लाईट अंटेंडेंट ने बताया मजेदार किस्साबाफ्टा अवॉडर्स में अपनी ड्रेस के लेकर चर्चा में रही प्रियंका

मुंबई : बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने लुक और काम को लेकर चर्चा में रहती है । साथ ही वह पति निक जोनास के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है । प्रियंका और निक जोनास साथ में हर भारतीय त्योहार को मनाते है । निक भी भारतीय संस्कृति के बारे में जानने को लेकर हमेशा उत्साहित रहते हैं लेकिन हाल ही में बाफ्टा अवॉर्ड सरेमेनी के दौरान प्रियंका का एक मजेदार किस्सा वायरल हो रहा है । 

फ्लाइट में पीकर टल्ली हो गई थीं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा की शादी से पहले वे अपने अमेरिकन शो 'क्वॉन्टिको' के कारण काफी चर्चा में रहती थी । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक फ्लाइट अटेंडेंट ने प्रियंका का एक मजेदार किस्सा शेयर किया और साथ ही ऑनलाइन एक वीडियो भी अपलोड किया । दरअसल यात्रा के दौराना प्रियंका ने क्लाइट में अंटेंडेंट से ब्लडी मैरी जो एक तरह का कॉकटेल होता है, उसकी फरमाइश की । इसके अलावा  प्रियंका ने साथ में हॉट सॉसेज भी मांगा था । उसके बाद प्रियंका ने कॉकटेल के तीन शॉट्स लगाए और टल्ली हो गई । हालांकि उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा और चुपचाप सो गई ।   इस वीडियो को रेडइट पर अफलोड किया गया था लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया था । 

ड्रेस को लेकर रहीं चर्चा में

प्रियंका चोपड़ा  ने 74 वें बाफ्टा अवॉर्ड्स 2021 में शिरकत की थी । वे उन खास कलाकारों में से एक हैं , जिन्हें इस शो का प्रजेंटर बनने का मौका मिला । प्रियंका ने 74 वें बाफ्टा अवॉर्ड 2021 में अपनी बिना बटन वाली  ड्रेस को लेकर खास चर्चा में है, उनकी  गुलाबी रंग की मैंडरिन कॉलर वाली जैकेट काफी चर्चा में है । । उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी अवॉर्ड फंक्शन की फोटोज शेयर की है । 
 

Web Title: priyanka chopra when allegedly passed out after three cocktail drink flight attendant shared her funny incident

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे