Priyanka Chopra shares a mask clad Photo as she steps out for the first time in 2 months | दो महीने बाद घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीर शेयर कर कही यह बात
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsलॉस एंजिलिस में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में प्रियंका मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी तक इन दिनों अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इस दौरान पति निक जोनस के साथ अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। प्रियंका कोरोना को लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं।

लॉस एंजिलिस में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में प्रियंका मास्क पहने हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'आंखें कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली'। प्रियंका चोपड़ा किसी जरूरी काम से मजबूरी में बाहर निकलीं। 

हालांकि, उन्होंने उस काम को लेकर कोई जिक्र नहीं किया। कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रियंका फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जागरूक करने की कोशिश करती रहती हैं। हाल ही में एक वीडियो चैट के जरिए वह अपने फैंस को इस महामारी से बचने के लिए कुछ उपाय बता रही थी। इंस्टाग्राम के जरिए प्रियंका फैंस को वायरस से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बता रही होती हैं। 

इसी दौरान प्रियंका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल, जब वह फैन के साथ चैट कर रही थी, उसी दौरान पीछे से बर्तन गिरने जैसी आवाज आती है और प्रियंका के चेहरे पर इरिटटे होने वाला एक्सप्रेशन दिखाई देता है।

Web Title: Priyanka Chopra shares a mask clad Photo as she steps out for the first time in 2 months
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे