प्रियंका चोपड़ा इस रिंग की वजह से सुर्खियां में छाईं, जानिए वजह

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 18, 2019 06:07 AM2019-04-18T06:07:49+5:302019-04-18T06:07:49+5:30

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

Priyanka Chopra rocks in the headlines due to this ring, know the reason | प्रियंका चोपड़ा इस रिंग की वजह से सुर्खियां में छाईं, जानिए वजह

प्रियंका चोपड़ा इस रिंग की वजह से सुर्खियां में छाईं, जानिए वजह

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल में उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें वह क्रॉप टॉप और डेनिम बॉटम में नजर आ रही हैं.

ऊपर से उन्होंने प्लेड कोर्ट पहन रखा है. इस तस्वीर में प्रियंका की नाभी के साथ साथ उनकी बेली रिंग भी साफ दिख रही है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर सोमवार को ली गई है. इस तस्वीर को खींचे जाने के कुछ घंटे बाद उन्हें अलग लुक में स्पॉट किया गया था.

प्रियंका आजकल अमेरिका में अपने पति हॉलीवुड सिंगर निक जोनास के साथ हैं. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्ज्वॉय कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा जायरा वसीम भी हैं.

Web Title: Priyanka Chopra rocks in the headlines due to this ring, know the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे