हॉलीवुड का हिस्सा बनने की प्रियंका चोपड़ा ने बताई असली वजह, जानें क्या कहा एक्ट्रेस ने

By मनाली रस्तोगी | Published: November 12, 2022 04:49 PM2022-11-12T16:49:51+5:302022-11-12T16:51:46+5:30

बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उन्होंने मनोरंजन उद्योग में विविधता के बारे में बात की।

Priyanka Chopra reveals the real reason for wanting to be a part of Hollywood find out | हॉलीवुड का हिस्सा बनने की प्रियंका चोपड़ा ने बताई असली वजह, जानें क्या कहा एक्ट्रेस ने

हॉलीवुड का हिस्सा बनने की प्रियंका चोपड़ा ने बताई असली वजह, जानें क्या कहा एक्ट्रेस ने

Highlightsप्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं।न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बताया।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह एक ग्लोबल स्टार हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं करता है। न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक नए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में बताया। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्हें इस बिजनेस में आए हुए करीब 2 दशक हो गए हैं लेकिन उन्होंने भारत में काम करना शुरू किया।

उन्होंने कहा, "एक एक्टर के रूप में जो हमेशा अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में एक अवसर के बारे में सोच रही थी क्योंकि आप जानते हैं कि वे एक विशिष्ट भाषा बनाम सार्वभौमिक रूप से यात्रा करते हैं, यह वास्तव में एक रोमांचक समय है कि आप सिनेमा का हिस्सा बनने में सक्षम न हों, चाहे आप दुनिया में कहीं भी हों से, होलीवुड अंग्रेजी अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए जो हमेशा मेरे जैसे एक्टर्स के लिए बॉक्स में एक चेक था, जो अमेरिका के बाहर से आते हैं, यह इतना समावेशी लगता है।"

पिंकविला के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि विविधता अब उन्हें और अधिक वास्तविक लगती है। उन्होंने कहा कि स्ट्रीमिंग ने हमें न केवल अंग्रेजी भाषा की फिल्मों का हिस्सा बनने की क्षमता दी है बल्कि उनके पास हमारी फिल्में भी हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां पूरी रात कोरियाई ड्रामा देखती हैं। प्रियंका ने कहा कि लेकिन आप जानते हैं कि इसने ऐसा क्रॉस-परागण बनाया है। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की अविश्वसनीय विविधता को देखने में सक्षम होना बहुत रोमांचक है। मनोरंजन में वैश्विक विविधता।

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 3 साल बाद भारत आई थीं। प्रियंका ने यूनिसेफ द्वारा किए गए कार्यों को देखने के लिए उत्तर प्रदेश के लखनऊ की यात्रा के दौरान तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। वह यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्हें स्कूली लड़कियों के साथ बातचीत करते देखा गया था। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपनी खाने की डायरी की झलक भी साझा की क्योंकि उन्होंने कुछ स्वादिष्ट भारतीय व्यंजन खाए।

Web Title: Priyanka Chopra reveals the real reason for wanting to be a part of Hollywood find out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे