दुनिया की टॉप-100 सक्सेसफुल महिलाओं में प्रियंका चोपड़ा ने ली एंट्री, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में कहा थैंक्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2020 11:33 AM2020-01-22T11:33:07+5:302020-01-22T11:33:07+5:30

वेबसाइड ने फैशन, फूड एंटरटेनमेंट, एंटरप्रेन्योरशिप, हेल्थ, कंटेंट क्रिएशन, ब्यूटी, म्यूजिक के क्षेत्र की महिलाओं को लिस्ट में शामिल किया गया है। जिसमें से इंडटेनमेंट में प्रियंका चोपड़ा को ये उपाधि हासिल हुई है।

priyanka chopra name in top 100 most successful and inspirational women | दुनिया की टॉप-100 सक्सेसफुल महिलाओं में प्रियंका चोपड़ा ने ली एंट्री, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में कहा थैंक्स

दुनिया की टॉप-100 सक्सेसफुल महिलाओं में प्रियंका चोपड़ा ने ली एंट्री, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में कहा थैंक्स

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का नाम दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्प्रेशनल 100 महिलाओं में शामिल किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाया है। यहा कारण है कि एक्ट्रेस को बड़े से बड़े मंचो पर सम्मान दिया जाता है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का नाम दुनिया की सबसे सक्सेसफुल और इंस्प्रेशनल 100 महिलाओं में शामिल किया गया है।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रिएट एंड कल्टीवेट ने अपनी एक लिस्ट जारी की है, जिसमें प्रिंयका चोपड़ा का नाम एंटरटेनमेंट कैटेगरी की टॉप 100 सक्सेसफुल महिलाओं में शामिल किया गया है। इस वेबसाइड ने फैशन, फूड एंटरटेनमेंट, एंटरप्रेन्योरशिप, हेल्थ, कंटेंट क्रिएशन, ब्यूटी, म्यूजिक के क्षेत्र की महिलाओं को लिस्ट में शामिल किया गया है। जिसमें से इंडटेनमेंट में प्रियंका चोपड़ा को ये उपाधि हासिल हुई है।

ऐसे में भारत के लिए भी ये गर्व की बात है। प्रियंका ने भी इस खास सम्मान के लिए शुक्रियाअदा किया है।  प्रियंका ने इसके लिए एक खास ट्वीट किया है।

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  क्रिएट एंड कल्टीवेट का शुक्रिया... जिसने मेरा नाम इस साल की एंटरटेनमेंट कैटेगरी में क्रिएट कल्टीवेट 100 लिस्ट में शामिल किया है। इतना ही नहीं  एक्ट्रेस ने एक लिंक भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्सपीरिंस शेयर के बारे में लिखा है। हाल ही में हाल ही में फोर्ब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा को टॉप-100 सेलेब्स लिस्ट में शामिल किया था।

Read in English

Web Title: priyanka chopra name in top 100 most successful and inspirational women

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे