मीडिया को देख एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने उतारी सगाई की 'अगूंठी', वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 9, 2018 08:37 AM2018-08-09T08:37:02+5:302018-08-09T08:37:02+5:30

निक जोनास का सिंगापुर कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में भारत पहुंचीं थीं।

priyanka chopra hides her wedding ring in delhi airport | मीडिया को देख एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने उतारी सगाई की 'अगूंठी', वीडियो हुआ वायरल

मीडिया को देख एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने उतारी सगाई की 'अगूंठी', वीडियो हुआ वायरल


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने के बाद वह आज कल अपनी लव लाइफ के कारण चर्चा में हैं। खबरों की मानें को निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने सगाई कर ली है और जल्द शादी करने वाले हैं। ऐसे में समय-समय प्रियंका और निक की तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं ।  ऐसे में अब एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी अंगूठी को अपने जींस के पॉकेट में छिपाती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो जब से सोशल मीडिया में आया है वायरल हो रहा है।  दरअसल निक जोनास का सिंगापुर कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद प्रियंका हाल ही में भारत पहुंचीं थीं। ऐसे में प्रियंका दिल्‍ली एयरपोर्ट पर अपनी अंगूठी छुपाती दिखी हैं।

जब वे एयरपोर्ट के वीआईपी लाउन्ज से बाहर निकल रही थीं तो कई फोटोग्राफर्स उन्हें कैप्चर करने के लिए खड़े हुए थे, लेकिन एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले प्रियंका ने अपने हाथ की अंगूठी निकालकर अपनी जींस की पॉकेट में रख ली। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह साफ तौर पर अपनी अंगूठी निकाल कर जेब में रखती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि वह अपनी सगाई को अभी भी फैंस से छुपाना चाहती हैं, इसी कारण से ऐसा करती नजर आई हैं।

वहीं, हाल ही में दोनों नाइट क्लब में दिखे थे और प्रियंका पीले कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही थीं।  इस वीडियो में प्रियंका चापेड़ा और निक जोनस गापुर के एक नाइट क्लब में रोमांस करते दिख रहे थे वीडियो में प्रियंका और निक ने एक-दूसरे को किस भी किया था । किसी ने दूर से इस वीडियो को शूट किया था। प्रियंका कुछ कहते हुए हंस रही थीं । लेकिन तभी ऐसा लगता है कि निक उन्हें किस कर लेते हैं ।  निक और प्रियंका का ये प्यार देखकर फैंस दोनों को बधाई दी थी हांलाकि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं ये जरुर साफ हो गया था।

एंटरटेनमेंट की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: priyanka chopra hides her wedding ring in delhi airport

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे