priyanka chopra had panic attack on her wedding day | प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- शादी में लास्ट टाइम आया था 'पैनिक अटैक'
प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- शादी में लास्ट टाइम आया था 'पैनिक अटैक'

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। पहले शादी और फिर हनीमून दोनों से ही पीसी ने जमकर सुर्खियां बटोरी है।   

ऐसे में हाल ही में एबीसी न्यूज के मुताबिक इस शो में प्रियंका ने अपनी रियल लाइफ के बारे में खुलकर बोला है। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के अहम पलों के बारें में बताया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि जब वह क्रिश्चियन रिवाज से  शादी के लिए पूरी तरह से तैयार थी और उसी वक्त उन्हें पैनिक अटैक शुरू हो गया था। 

प्रियंका ने कहा कि अचानक जब आपको साथ कुछ नया होता है तो थोड़ा अजीब फील होता है। ये तब हुआ जब मैं बस निक के पास जाने ही वाली थी। मैं पर्दे के पीछे ही खड़ी थी और वहां खड़े लोग मुझे कह रहे थे कि कब वहां जाना है। 

मेरे लिए शादी की थीम भी बजने लगा था और उसी वक्त मुझे पैनिक अटैक आ गया। लेकिन जैसे ही गेट खुला और मैंने सामने निक को खड़े देखा था। उस लम्हे को मैं कभी भूल नहीं सकती।’ एक मंगेतर, बॉयफ्रेय और पति में बहुत अंतर होता है।जब मेरी शादी हुई तब मैं इस बात को नहीं जानती थी। लेकिन एक अच्छे इंसान से शादी करना आपके जीवन को सरल बनाता है।

ये रह गई अधूरी इच्छा
एक्ट्रेस ने बताया है कि प्रियंका अपनी शादी किसी निजी आइसलैंड पर करना चाहती थी, लेकिन निक जोनास भारत में शादी करना चाहते थे। इस बात को खुलासा प्रियंका ने किया है। देसी गर्ल ने बताया कि निक मेरे घर से शादी करना चाहते  और राजस्थान में शादी करने का प्लान उनका ही था। वह मालदीव और मॉरीशस जैसे विकल्पों पर विचार कर रही थीं लेकिन हर बार एक सवाल जरूर सामने आता था कि सारी सामग्री और सब लोगों को उस जगह तक लेकर कैसे जाया जाएगा।
 


Web Title: priyanka chopra had panic attack on her wedding day
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे