मेंहदी, सिंदूर सजाए प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार मनाया पहला करवा चौथ, देखें शानदार फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 18, 2019 09:23 AM2019-10-18T09:23:18+5:302019-10-18T09:23:31+5:30

अब प्रियंका ने शादी के बाद का अपना पहला करवा चौथ मनाया है। खास बात ये है कि इस त्योहार को देसी दर्ल से देश से दूर सात समंदर पार मनाया है।

priyanka chopra celebrates her first karwa chauth | मेंहदी, सिंदूर सजाए प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार मनाया पहला करवा चौथ, देखें शानदार फोटो

मेंहदी, सिंदूर सजाए प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार मनाया पहला करवा चौथ, देखें शानदार फोटो

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक हर एक एक्ट्रेस ने अपना करवा चौथ बहुत ही धूमधाम से मनाया है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा भी कहां पीछे रहने वाली थीं। देसी दर्ल ने भी अपना पहला करवा चौथ मनाया है। प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ दिसंबर 2018 में शादी की थी। शादी के बाद से ही प्रियंका सुर्खियों में रहती हैं।

अब प्रियंका ने शादी के बाद का अपना पहला करवा चौथ मनाया है। खास बात ये है कि इस त्योहार को देसी दर्ल से देश से दूर सात समंदर पार मनाया है। प्रियंका ने अपने करवा चौथ की फोटो शेयर की हैं।

इन दिनों प्रियंका काम के सिलसिले में लॉस एंजलिसे में हैं। फोटो में प्रियंका पति ने के साथ नजर आ रही हैं। इसमें वह एक दम देसी अंदाज में नजर आ रहीं। एक्ट्रेस  ने साड़ी पहनी हुई है।

 प्रियंका ने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। ये सेल्फी पोट्रे मोड पर ली गई है। यही कारण है कि उनके पीछे बैठे दोस्त साफ नहीं दिख रहे हैं।

करवचौथ को खास बनाने के लिए अपने हाथों में मेहंदी भी लगाई। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाथों में लगी मेंहदी की तस्वीर शेयर की है। इस को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'डाई हेना, करवचौथ इन एलए।

Web Title: priyanka chopra celebrates her first karwa chauth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे