priyanka chopra catch husband nick jonas talking to ex-girlfriend miley | प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को Ex गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ा, लिखा- हबी ये वाकई....
प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को Ex गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ा, लिखा- हबी ये वाकई....

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं।
हाल ही में निक ने प्रियंका को महंगी मर्सिडीज़ कार गिफ्ट की थी जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब निक की एक्स की गर्लफ्रेंड को लेकर ये कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

जानें क्या है मामला

हाल ही में निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली ने निक जोनास को पुरानी फोटो डीएम (डाइरेक्ट मैसेज) पर अपनी एक पुरानी फोटो भेजी है, जिसमें वह अपनी छोटी बहन के साथ नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि वह इसमें जोनस ब्रदर की टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो के शेयर होने के बाद निक ने भी जवाब दिया है कि यह फोटो वाकई हॉट है।

 माइली ने शरारत करते हुए  लिखा- जब आपके एक्‍स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है। दोनों की ये चैट फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसे में दोनों की चैट पर देसी गर्ल की प्रतिक्रिया आना भी लाजिमी थी। प्रियंका ने इस तसवीर पर कमेंट किया है, प्रियंका ने लिखा है कि हा हा हा, हबी सही है। यह फोटो सच में हॉट है। देसी गर्ल के इस अंदाज पर सब फिदा हो गए हैं, हर कोई कह रहा है कि इसको कहते हैं एक अच्छी पत्नी। 

साथ ही उन्होंने ये भी साबित किया कि उनको इन बातों से फर्क नहीं पड़ता कि निक किससे क्या बात करते हैं।कहा जाता है कि निक की एक्‍स गर्लफ्रेंड माइली साइरस प्रियंका की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं।


Web Title: priyanka chopra catch husband nick jonas talking to ex-girlfriend miley
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे