पति निक के साथ कुछ ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, पिक को घंटों में मिले लाखों लाइक

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 25, 2018 09:17 AM2018-12-25T09:17:21+5:302018-12-25T09:17:21+5:30

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास पिछले कुछ महीनों से लगातार भारत से लेकर अमेरिका तक छाए हुए हैं

priyanka chopra and nick jonas spend quality time together | पति निक के साथ कुछ ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, पिक को घंटों में मिले लाखों लाइक

पति निक के साथ कुछ ऐसे एंजॉय कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, पिक को घंटों में मिले लाखों लाइक

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास पिछले कुछ महीनों से लगातार भारत से लेकर अमेरिका तक छाए हुए हैं. इस महीने की शुरुआत में दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की.

इसके बाद दिल्ली में एक और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टियां देकर निक अपनी दुल्हनिया को लेकर अमेरिका चले गए हैं. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी का मजा ले रहे हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को भी खुश रख रहे हैं. रविवार की रात प्रियंका ने अपने फैंस के लिए एक खास तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर प्रियंका ने फैमिली डिनर के समय ली थी.

इसमें प्रियंका निक के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ''इस प्लेनेट के सबसे स्टाइलिश इंसान को किस करना एक ऑनर की तरह है.'' इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यहीं वजह है कि इसे शेयर करने के कुछ ही घंटों के भीतर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि हाल ही में एक मैगजीन ने 26 साल के निक को 'मोस्ट स्टाइलिश मैन ऑफ 2018' का टाइटल दिया है. 64 प्रतिद्वंद्वियों में निक का चयन हुआ है, जो कि प्रियंका के लिए वाकई गर्व की बात है.

Web Title: priyanka chopra and nick jonas spend quality time together

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे