priyanka chopra and nick jonas marriage date | हो गया फाइनल, दिसंबर की इस तारीख को और इस जगह प्रियंका चोपड़ा-निक संग लेंगी फेरे
Priyanka Chopra & Nick jonas Marriage Date| प्रियंका चोपड़ा शादी की तारीख

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा और मंगेतर निक जोनस की शादी की तारीख को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा जोरों पर है। हाल ही में ये बात तो साफ हो ही गई है कि प्रियंका अपने ही देश में अपनी शादी करेंगी और इसके लिए वह राजस्थान को चुन रही हैं। 

ऐसे में टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 2 दिसंबर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी का पूरा समारोह जोधपुर में तीन दिनों का होगा। खबर के अनुसार प्रियंका-निक की शादी का ये समारोह30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगा।

वहीं, प्रियंका-निक जोधपुर के एक महल में शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक निक जोनस शादी की तैयारी करने के लिए इंडिया आ चुके हैं। हाल ही में दोनों जोधपुर शादी की जगह फाइनल करने भी पहुंचे थे उसके बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की शादी राजस्थान की ही धरती पर होगी।

हाल ही में प्रियंका और निक की जोधपुर में आउटिंग की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसे देखकर ये कयास लगाया जा रहा था कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रहे हैं। और इसलिए वो दोनों जोधपुर में जगह फाइनल करने पहुंचे थे। 

प्रियंका और निक की पहली मुलाकात टीवी शो 'क्वांटिको' के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। लेकिन पहली बार ये दोनों दुनिया के सामने मेटा गाला इवेंट के रेड कारपेट पर सामने आए थे। उसके बाद से ही दोनों को लगातार साथ देख जा रहा था। उसके बाद से इनके रिलेशनशिप को लेकर तमाम तरह की बातें होती रही. लेकिन 18 अगस्त को दोनों ने मुंबई में रोका करके सारी अटकलों पर विराम लगा दिया था। 
 

English summary :
Bollywood's 'Desi Girl' Priyanka Chopra and Nick Jonas's wedding news is in the headlines for many days. Recently, Priyanka Chopra and Nick Jonas wedding date, venue and food menu, every details came to fore. Priyanka and Nick will get married in India and the bollywood talented diva is choosing Rajasthan as her destination wedding. Priyanka and Nick wedding dates are confirmed, which is on 2nd December.


Web Title: priyanka chopra and nick jonas marriage date
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे