जीजा निक जोनस के गाने पर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, देखें प्रियंका चोपड़ा ने क्या किया इस पर कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2019 10:54 AM2019-04-25T10:54:03+5:302019-04-25T11:07:53+5:30

परिणीति चोपड़ा हाल ही में जीजा निक जोनस के गाने पर नाची हैं। जिसको सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas love the BTS video of Parineeti Chopra dancing on 'Sucker' | जीजा निक जोनस के गाने पर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, देखें प्रियंका चोपड़ा ने क्या किया इस पर कमेंट

जीजा निक जोनस के गाने पर थिरकीं परिणीति चोपड़ा, देखें प्रियंका चोपड़ा ने क्या किया इस पर कमेंट

Highlightsनिक जोनक के गाने पर परिणीति ने अपनी अदाएं दिखाई हैंपरी के खास वीडियो को प्रियंका और निक ने पसंद किया है

परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक खास वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में परिणीति अपने जीजा यानि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के सकर (Sucker)गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

पॉप निक जोनस का गाना सकर बीते दिनों आउट हुआ था, इस गाने को काफी लोकप्रियता भी मिली थी। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। ये गाना काफी फेमस हुआ था।   निक का यह गाना यू-ट्यूब के टॉप ट्रेंडिन में बना हुआ है। अब परिणीति चोपड़ा ने जोनस ब्रदर्स के गाने 'सकर' पर डांस शूट करते हुए एक बिहाइंड द सीन विडियो डाला है। 


इस वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने निक जोनस को टैग भी किया। इस वीडियो पर उनसे पूछा र उनकी क्या राय ?वीडियो पोस्ट करते ही परिणीति की बहन प्रियंका ने कॉमेंट किया कि उन्हें वीडियो पसंद आया है। 

वहीं, वीडियो देखने के बाद जीजा निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने इसको पसंद किया और लिखा लव यू। यानि परी की इस अदा को बहन और जीजा जी ने पसंद किया है। परिणीत इस तरह की अदाओं के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं।

Web Title: Priyanka Chopra and Nick Jonas love the BTS video of Parineeti Chopra dancing on 'Sucker'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे