घर में बैठकर ये खास फिल्म देख रही हैं प्रीति जिंटा, ट्वीट करके किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 09:03 AM2020-04-02T09:03:53+5:302020-04-02T09:03:53+5:30

प्रीति जिंटा ने बुधवार को एक यात्रा की और सोशल मीडिया पर फिल्म की एक क्लिप साझा करने के बाद उन्होंने "हम सोल्जर देख रहे हैं" कहा

Preity Zinta is missing Bobby Deol as she watches Soldier with Gene Goodenough in coronavirus lockdown | घर में बैठकर ये खास फिल्म देख रही हैं प्रीति जिंटा, ट्वीट करके किया खुलासा

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है।भी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में समय बिता रहे हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। इस वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी शामिल हैं।

 प्रीति जिंटा ने बुधवार को  एक यात्रा की और सोशल मीडिया पर फिल्म की एक क्लिप साझा करने के बाद उन्होंने "हम सोल्जर देख रहे हैं" कहा   । यानि की प्रीति इन दिनों अपने घर पर निजी वक्त गुजार रही हैं और अपनी ही फिल्म घर पर बैठकर एक्ट्रेस देख रही हैं।

45 वर्षीय एक्ट्रेस ने रोमांटिक-एक्शन फिल्म का एक सीन ट्विटर पर शेयर किया है। प्रीति ने लिखा है कि माँ और पति के साथ  मंगलवार की रात हिंदी फिल्म की रात है और मैं माँ और जीन को ना नहीं कह सकती।

कई अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह, प्रीति जिंटा कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का सबसे अच्छा उपयोग कर रही हैं। कल हो ना हो अभिनेत्री ने भी लोगों से अपने पालतू जानवरों का परित्याग न करने का आग्रह किया, क्योंकि सोशल मीडिया पर बहुत गलत सूचना दी गई है जिसमें दावा किया गया है कि जानवर कोरोनोवायरस फैलाते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा है कि अपने पालतू जानवरों का परित्याग करना सबसे अमानवीय बात है जो अभी कोई भी कर सकता है, विशेष रूप से जब यह पुष्टि की जाती है कि वे वायरस के वाहक नहीं हैं। एक दिल के लोग हैं, सुरक्षित रहें, अपने पालतू जानवरों से प्यार करें और प्लीज सामाजिक गड़बड़ी (एसआईसी) का पालन करें )।

Web Title: Preity Zinta is missing Bobby Deol as she watches Soldier with Gene Goodenough in coronavirus lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे