VIDEO: भोजपुरी होली सॉन्ग 'देवर जी ना मारी पिचकारी' रिलीज, यूट्यूब पर बार-बार देख रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: March 3, 2020 05:29 PM2020-03-03T17:29:16+5:302020-03-03T17:29:16+5:30

परवेश लाल यादव और खूशबू तिवारी द्वारा गाया हुआ यह गाना लोगों के जुबां पर सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए बस कुछ घंटे ही हुए हैं।

Pravesh Lal Yadav and Khushbu Tiwari new song Devar Ji Na Maari Pichkari video viral | VIDEO: भोजपुरी होली सॉन्ग 'देवर जी ना मारी पिचकारी' रिलीज, यूट्यूब पर बार-बार देख रहे फैंस

रवेश लाल यादव और खूशबू तिवारी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/यू-ट्यूब)

Highlightsइस गाने में परवेश लाल अंजना सिंह के छोटे देवर बने हुए हैं। इससे पहले खेसारी लाल यादव का नया गाना ने भी यू्ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था।

पिछले कुछ दिनों में यूट्यूब पर कई भोजपुरी होली सॉन्ग रिलीज किया गया है। इन्हीं में से एक है 'देवर जी ना मारी पिचकारी'। विडियो को यूट्यूब पर रिलीज करते ही बड़ी तादाद में फैंस इसे देख रहे हैं। परवेश लाल यादव और खूशबू तिवारी द्वारा गाया हुआ यह गाना लोगों के जुबां पर सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए बस कुछ घंटे ही हुए हैं।

इतने ही देर में 'देवर जी ना मारी पिक्चारी' को 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में परवेश लाल अंजना सिंह के छोटे देवर बने हुए हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का काम कर रहा है। इससे पहले खेसारी लाल यादव का नया गाना ने भी यू्ट्यूब पर खूब धमाल मचाया था। 'छपरा के रंग तोहार अईठल छोड़ा दी' बोल के इस गाने को फैंस बार-बार देख रहे हैं। 

इस गाने को 24 फरवरी को रिलीज किया गया था। अपनी गायकी में खेसारी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती है। वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाना 'बानी हम शादीशुदा हो...' को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस गीत के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं तो म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। फिलहाल इस गाने पर खेसारी लाल के फैंस जमकर थिरक रहे हैं और होली से पहले ही होली का आनंद ले रहे हैं। इससे पहले खेसारी लाल का 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' नाम का गाना भी काफी वायरल हुआ था।

Web Title: Pravesh Lal Yadav and Khushbu Tiwari new song Devar Ji Na Maari Pichkari video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे