prabhas starrer film saaho costs rs 70 cr | 'साहो' का 8 मिनट का सीन इतने करोड़ में हुआ शूट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
'साहो' का 8 मिनट का सीन इतने करोड़ में हुआ शूट, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Highlights8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रूपये खर्चा किया हैं एक्शन सीन को जानेमाने अंतरराष्ट्रीय स्टन्टमैन केनी बेटस के देखरेख में फिल्माया गया है । फिल्म 'साहो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी .अब 30अगस्त को रिलीज होने वाली है।

साउथ एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'साहो' में दर्शक को अलग ही अंदाज में एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर को देख के अनुमान लगाया जा सकता है कि निर्देशक सुजीत  और क्रू मेंबर ने फिल्म के एक्शन सीन्स और एंटरटेनमेंट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्शन सीन्स को लेकर ख़बरें आ रही है कि एक  एक्शन सीन पर 70 करोड़ रूपये का खर्चा हुआ हैं।

फिल्म में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रूपये खर्चा किया हैं। 70 करोड़ का यह एक्शन सीन अबू धाबी में शूट हुआ है।इस 8 मिनट के एक्शन सीन को जानेमाने अंतरराष्ट्रीय स्ट्रंटमैन केनी बेटस की देखरेख में  फिल्माया गया है । वह कई हॉलीवु़ड फिल्में जैसे पर्ल हारबर और ट्रांसफॉर्मस मे एक्शन सीन को डायरेक्ट कर चुके हैं।
 
हाल ही में फिल्म 'साहो' का एक सॉन्ग सायको सइयां रिलीज हो गया है । फैंस इस सॉन्ग को काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग का हिंदी वर्शन सचेंत टंडन और ध्वनि भानुशाली ने गाया है ।


फिल्म 'साहो के रिलीज डेट को लेकर ख़बरें हैं कि पहले फिल्म 'साहो ' सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी ,अब 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास और श्रध्दा कपूर पहली बार एक साथ  एक्टिंग  करते नजर आने वाले हैं । फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है । फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी । 

 

Web Title: prabhas starrer film saaho costs rs 70 cr
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे