अपनी हॉट अदाओं से पूनम पांडे करेंगी दीवाना, आगामी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का टीजर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2018 04:12 PM2018-04-27T16:12:55+5:302018-04-27T16:12:55+5:30

बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर से फैंस को दीवाना करने वाली हैं।

Poonam pandey upcoming film the journey of karma official teaser | अपनी हॉट अदाओं से पूनम पांडे करेंगी दीवाना, आगामी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का टीजर हुआ रिलीज

अपनी हॉट अदाओं से पूनम पांडे करेंगी दीवाना, आगामी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का टीजर हुआ रिलीज

मुंबई, 27 अप्रैल:  बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर से फैंस को दीवाना करने वाली हैं। पूनम की आगामी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' का आज टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में आप देख सकते हैं,  पूनम बेहद बोल्ड अंदाज में बैड पर बिना कपड़ों के चादर नजर आएंगी। 

यह भी पढें:  पूनम पांडे, रेप और बाबा राम रहीम

वहीं, एक सीन में वह कपड़े निकलते भी दिख रही हैं रोती हुई भी नजर आ रही हैं। वहीं, टीजर के लास्ट सीन में अभिनेता शक्ति कपूर को दिखाया गया है। टीजर आने से पहले ये साफ हो गया था कि फिल्म लव, सेक्स और धोखा पर बनी है। ऐसे में फैंस को एक बार फिस पूनम पांडे का हॉट रूप देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढें: पूनम पांडे ने राहुल द्रविड़ को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

टीजर ने आते ही धमाल मचा दिया है। पूनम के फैंस इसको जमकर पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर इसको तेजी से देखा जा रहा है। पहली बार शक्ति कपूर और पूनम पांडे एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें


 

Web Title: Poonam pandey upcoming film the journey of karma official teaser

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे