पूनम पांडे ने प्राइवेट रूम का शेयर किया मदहोश करने वाला वीडियो, एक बार फिर फैंस हुए दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 9, 2019 09:36 AM2019-01-09T09:36:09+5:302019-01-09T09:46:44+5:30

पूनम पांडे ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपनी आंखों से दीवाना करनी नजर आ रही हैं।

Poonam Pandey shared a private room video | पूनम पांडे ने प्राइवेट रूम का शेयर किया मदहोश करने वाला वीडियो, एक बार फिर फैंस हुए दीवाने

पूनम पांडे ने प्राइवेट रूम का शेयर किया मदहोश करने वाला वीडियो, एक बार फिर फैंस हुए दीवाने

अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है।  पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया  है। पूनम एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी हुईं हैं।

हाल ही में पूनम पांडे ने एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपनी आंखों से दीवाना करनी नजर आ रही हैं। पूनम पांडे के इस वीडियो को लोग काफा पसंद कर रहे हैं। वह इशारों में कुछ कहती अपनी मदहोश करने वाली अदाओं से कुछ कहती दिख रही हैं।

इस वीडियो में ऐसे तो वह ना तो कुछ बोल रही हैं ना ही डांस कर रही हैं बस अपने चेहरे से फैंस को दीवाना कर रही हैं। देख कर लगा है जैसे की उन्होंने कुछ भी पहना नहीं हो। बैकग्राउंड भी बताकरें तो लग रहा है कि ये बाथरुम में शूट किया गया है। साथ ही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पूनम ने लिखा है कि प्राइवेट रूम कमिंग सून। इसके साथ ही अब फैंस के बीच उत्सुकता भी बढ़ गई है।

क्रिसमस पर शेयर किया था वीडियो

हाल ही में अभी क्रिसमस के त्योहार को उन्होंने फैंस को दीवाना करने के लिए चुना था। पिछले तीन चार सालों से लगातार पूनम पांडे व्हाइट रेड बिकिनी व शॉर्ट ड्रेस में क्रिसमस स्पेशल वीडियो शेयर करती आईं थीं।

अब पूनम ने 24 दिसंबर की देर रात को को यानि 25 दिसबंर के आगमन पर उन्होंने हॉट अंदाज में एक फोटो पोस्ट की थी। जो काफी बोल्ड थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा  कि पाडें सेंटा बेबी 2018।

उनकी ये अदा सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छा गई थी। ऐसा पहली बार नहीं था। जब उन्होंने किसी त्योहार को अपने अंदाज में विश किया हो इससे पहले भी वह कई फेस्टिवल पर अपने ही अंदाज में विश कर चुकी थीं। वहीं, पिछले कई सालों से वह क्रिसमस के नाम पर कई हॉट वीडियो शेयर करती आईं।  जिनमें फैंस को उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। 

Web Title: Poonam Pandey shared a private room video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे