पूनम पांडे की सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, एक बार फिर फैंस हुए दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 28, 2018 08:55 AM2018-12-28T08:55:32+5:302018-12-28T09:01:24+5:30

पूनम अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस फोटो शेयर करती रहती हैं।

poonam pandey share her sexy photo on instagram account without bikni | पूनम पांडे की सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, एक बार फिर फैंस हुए दीवाने

फाइल फोटो


सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश करने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बना दिया  है। वह अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो से अपने फैंस के दिलों को घायल कर देती है।

पूनम अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना हॉट फोटो वायरल किया है, पूनम का यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूनम अपनी नई फोटो में व्हाइट कलर की शर्ट पहन नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं पूनम ने इस फोटो के साथ लिखा है कि हे राम में अपनी बिकनी भूल गई, पूनम पांडे के इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे और इंस्टाग्राम पर अब तक फोटो को हजारों लाइक मिल चुके हैं। फैंस उनके इस लुक के भी दीवाने हो गए हैं।

हाल ही में पूनम ने 24 दिसंबर की देर रात को को यानि 25 दिसबंर के आगमन पर उन्होंने हॉट अंदाज में एक फोटो पोस्ट की, जो काफी बोल्ड है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि पाडें सेंटा बेबी 2018।

उनकी ये अदा सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छा गई है। ऐसा पहली बार नहीं है। जब उन्होंने किसी त्योहार को अपने अंदाज में विश किया हो इससे पहले भी वह कई फेस्टिवल पर अपने ही अंदाज में विश कर चुकी हैं। वहीं, पिछले कई सालों से वह क्रिसमस के नाम पर कई हॉट वीडियो शेयर करती आ रही हैं।  जिनमें फैंस को उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला है।

वहीं, हाल ही में पूनम ने बाथरुम  का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह भीगी भीगी सी नजर आ रही थीं। इस दौरान वह पिंक शर्ट पहने फैंस को आकर्षित करती नजर आ रही थीं। वह बाथरूम के अंदर पानी में भीगती हुई डांस मूव्स करती नजर आ रही थीं।

इस वीडियो ने भी बाकी वीडियोज की तरह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी,फैंस को पूनम का शावर लेने का अंदाज खासा पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।  इससे पहले भी पूनम ने अपनी हॉटनेस के जलवे  बिखरते हुए अपने फैन्स को दीवाना बनाया।
 

Web Title: poonam pandey share her sexy photo on instagram account without bikni

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे