पूनम पांडे ने टीम इंडिया के लिए उतार दिया टॉप, सोशल मीडिया पर जीत की खुशी में शेयर की सेक्सी फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 10:21 AM2019-06-06T10:21:54+5:302019-06-06T10:58:19+5:30

हमेशा की तरह से इस फोटो में भी पूनम पांडे अपने सभी फैंस को अपनी ओर खींच कर रही हैं।

poonam pandey sexy photo viral on social media | पूनम पांडे ने टीम इंडिया के लिए उतार दिया टॉप, सोशल मीडिया पर जीत की खुशी में शेयर की सेक्सी फोटो

पूनम पांडे ने टीम इंडिया के लिए उतार दिया टॉप, सोशल मीडिया पर जीत की खुशी में शेयर की सेक्सी फोटो

पूनम पांडे अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के दिलों में राज करती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो और फोटो पोस्ट करके फैंस के बीच तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर से पूनम ने ऐसा ही कुछ किया है।  ये फोटो एक्ट्रेस ने भारत के क्रिकेट मैच जीतने की खुशी में शेयर की है।

हमेशा की तरह से इस  फोटो में भी पूनम पांडे अपने सभी फैंस को अपनी ओर खींच कर रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए पूनम ने लिखा है कि  ये शुरू हो गया अब #क्रिकेटवर्ल्डकप2019। अगर फोटो की बात करें तो फोटो में वह ऊपर बिना टॉप के नजर आ रही हैं।


साथ ही एक्ट्रेस की ब्रा भी एक तरफ खुली हुई सी नजर आ रही है। पूनम अपनी अदाओं से चेहरे को ऊपर किए हुए हैं। साथ ही वह अपने ट्राउजर को नीचे खिसका रही हैं, जिसमें उनकी पैंटी दिख रही है। इस फोटो में वह बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। ये फोटो क्रिकेट प्रेमियों के बीच भी पसंद की जा रही है। क्रिकेट को लेकर पूनम पहले भी फोटो शेयर कर चुकी हैं।

पूनम के वीडियो

सोशल मीडिया पर पूनम का यह सेक्सी वीडियो जो तहलका मचा रहा है।अभी तक इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक देख चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम ने इस तरह का कोई सेक्सी वीडियो शेयर किया हो इससे पहले भी वह इस तरह के वीडियो बहुत सारे शेयर करके फैंस को दीवाना कर चुकी हैं। 

यही नहीं पूनम अपने इंस्टाग्राम पर घंटों लाइव भी रहती हैं इसके जरिये वह अपने फैंस से बातचीत करती हैं। फिलहाल पूनम के इस वीडियो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनके वीडियो को पसंद किया जा रहा है। अब पूनम को बोल्डनेस की क्वीन कहा जाया जाने लगा है।
 

Web Title: poonam pandey sexy photo viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे