सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर छाया दिल थामने वाला वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2019 10:52 AM2019-09-17T10:52:22+5:302019-09-17T12:21:34+5:30

Poonam Pandey Latest Semi nude Video: अपनी अदाओं से पूनम पांडे आए दिन फैंस को लुभाती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से एक खास वीडियो के जरिए पूनम ने फैंस को दीवाना किया है।

Poonam Pandey gets semi nude video Poonam Pandey New Video | सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर छाया दिल थामने वाला वीडियो

सेमीन्यूड हुईं पूनम पांडे, सोशल मीडिया पर छाया दिल थामने वाला वीडियो

Highlightsबी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं।

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसके कारण से वह बवाल मचा रही हैं। वह सेमी न्यूड होकर आग लगा रही हैं।

पूनम का इस बार का वीडियो भी फैंस के बीच छा गया है। वीडियो में पूनम टेरिस पर नजर आ रही हैं। जिसमें वह बाल खोले नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि पूनम ने ऊपर ट्रांसपैरेंट टाप पहना हुआ है वहीं, नीचे केवल पैंटी पहनी हुई है। 


वहीं, पूनम अपना टाप उतार देती हैं और अपने सेमीन्यूड अवतार में नजर आती है। पूनम का ये कातिलाना अंदाज फैंस के बीच छा गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। पूनम इस तरह के वीडियो को पहले भी शेयर कर चुकी हैं।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 

English summary :
Poonam panday once again recently shared her latest seminude video,In which she is creating a ruckus.


Web Title: Poonam Pandey gets semi nude video Poonam Pandey New Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे