पूनम पांडे ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया दीवाना, डेट के लिए किया इनवाइट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 4, 2018 09:43 AM2018-12-04T09:43:57+5:302018-12-04T11:18:05+5:30

Poonam Pandey Topless Photos: सोमवार को पूनम ने एक बोल्ड अंदाज नें टावल के साथ की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने किसी को डेट करने की बात कही है।

poonam pandey again share her topless photo on instagram | पूनम पांडे ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया दीवाना, डेट के लिए किया इनवाइट

पूनम पांडे ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया दीवाना, डेट के लिए किया इनवाइट

सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैंस को दीवाना करने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर से फिर से कुछ ऐसा ही किया है। सोमवार को उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए एक फोटो शेयर करते एक मैजेस भी दिया है। 

सोमवार को पूनम ने एक बोल्ड अंदाज  में टावल के साथ की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने किसी के साथ डेट पर चलने की बात कही है। उन्होंने फोटो शेयर करके लिखा है कि मुझे डेट पर कौन ले जाएगा- इसके बाद 5 नाम उन्होंने दिए हैं। इसके साथ ही अब वह  बुधवार को विजेता को ऐलान वह करेंगी। पूनम पांडे की इस लेटेस्ट फोटो को कुछ ही मिनटों में 35 हजार से भी ज्यादा यूजर ने लाइक किया।

 फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस को बीच इस डेट को लेकर खासा उत्साह भी आ गया है। अब हर कोई जानना चाहता है कि ये डेट कैसी होगी।

वहीं, इससे पहले पूनम ने रविवार  को एक वीडियो पोस्ट करके फैंस को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की, जिसमें वह कामयाब भी हुईं थीं। इस वीडियो में पूनम डांस करती नजर आ रहीं थीं। वह बेहद सेक्सी अदाओं से डांस करती नजर आ रही थीं। जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया, फैंस को हमेशा की तरह से ये वीडियो भी  भा गया था।  पूनम पांडे के इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बाद फैंस देखा ।

पूनम पांडे के इस डांस वीडियो पर कमेंट की भमरार आ गई थी। उन्होंने संडे पर खासतौर पर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पेज पर डाला था।  इससे पहले  पूनम ने बाथरुम  का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह भीगी भीगी सी नजर आ रही थीं। इस दौरान वह पिंक शर्ट पहने फैंस को आकर्षित करती नजर आ रही थीं। वह बाथरूम के अंदर पानी में भीगती हुई डांस मूव्स करती नजर आ रही थीं।
 

English summary :
Poonam Pandey Sexy Video, Topless Photos: Poonam Pandey, who shared her topless photo and video on social media, has done something like this once again. On Monday, she has also given a majes to share a photo for her loved ones.


Web Title: poonam pandey again share her topless photo on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे