न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस का हाल हो जाएगा बेहाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2019 11:34 AM2019-10-01T11:34:03+5:302019-10-01T11:34:03+5:30

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन आग लगाती रहती हैं। हाल ही में पूनम का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

poonam pandey again share her hot and sexy video | न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस का हाल हो जाएगा बेहाल

न्यूड हुई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस का हाल हो जाएगा बेहाल

Highlightsबी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं।पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसके कारण से वह बवाल मचा रही हैं। हाल ही में पूनम ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह न्यूड नजर आ रही हैं।

पूनम पाण्डेय के हॉट एंड सेक्सी फिगर की दिलकश फोटो और वीडियो देखें 

पूनम का इस बार का वीडियो भी फैंस के बीच छा गया है। पूनम ने इस तरह का वीडियो पहली बार शेयर नहीं किया है वह पहले भी इस तरह के वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसके बाद फैंस देखेंगे की पूनम धीरे धीरे अपने कपड़े उतारने लगती हैं और अपनी अदाओं का जादू बिखेने लगती हैं। इस दौरान वह बेड पर नजर आती हैं।


पूनम खुद को अपना हाथों से ढकने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। वीडियो काफी मदहोश करने वाला है। वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनको यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

पहले टॉपलेस हुई पूनम

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। हालांकि उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

उनकी इस वीडियो पर अब तक a pair of लाख से ज्यादा की लाइक आ चुकी है। वहीं, एक और पूनम ने  वीडियो शेयर किया जिसमें पूनम एक स्कूल गर्ल के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। इसमें वह एक वाइट शर्ट और स्कर्ट पहन रखी है। वीडियो में पूनम धीरे-धीरे अपनी शर्ट के बटन खोलती हुई नजर आ रही हैं। पूनम के ये वीडियो धीरे धीरे सोशल मीडिया पर छा गए हैं। 

Web Title: poonam pandey again share her hot and sexy video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे