पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, इंस्टा पर छाया उनका ये सेक्सी वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: September 23, 2019 06:48 PM2019-09-23T18:48:24+5:302019-09-23T18:48:24+5:30

पूनम पांडे हाल ही में फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट शक्ति कपूर दिखे थे।

poonam panday share her hot video on Instagram | पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, इंस्टा पर छाया उनका ये सेक्सी वीडियो

पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, इंस्टा पर छाया उनका ये सेक्सी वीडियो

Highlightsपूनम पांडे अक्सर ही अपनी हॉट वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।फैंस को पूनम का ये अंदाज काफी पसंद आता है।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही वो अपने फैंस के लिए मदहोश करने वाली फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रिसेंटली पूनम ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे देखकर उनके फैंश मदहोश हो जाएंगे। उनकी ये फैंस को पसंद आ रही है। 

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फ्रंट ओपन जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस जैकेट की चेन आगे से खुली हुई है। साथ ही इस वीडियो में वो लॉलीपॉप खाती हुई भी दिख रही हैं। पूनम पांडे इस वीडियो में बात भी कर रही हैं। ये वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है।

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए ही जानी जाती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। पूनम ने कुछ दिनों पहले भी  एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था। 

वहीं कुछ दिनों पहले पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ट्रांसपेरेंट टीशर्ट पहन रखी थीं। इस वीडियो को भी चंद घंटों में लाखों से ऊपर व्यूज मिल गए थे। 

पूनम का इस बार का वीडियो भी फैंस के बीच छा गया था। इस वीडियो में पूनम टेरिस पर नजर आ रही थीं। जिसमें वह बाल खोले नजर आ रही थीं। खास बात ये है कि पूनम ने ऊपर ट्रांसपैरेंट टाप पहना हुआ था वहीं, नीचे केवल पैंटी पहनी हुई थी। 

Web Title: poonam panday share her hot video on Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे