सफेद बिकिनी में पूजा बत्रा ने ढाया कहर, आप भी देखें सेक्सी फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2019 10:22 AM2019-10-19T10:22:23+5:302019-10-19T11:39:01+5:30

Pooja Batra Bold Photos in White Bikini: एक्ट्रेस पूजा बत्रा शादी के बाद से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

pooja batra in white bikini | सफेद बिकिनी में पूजा बत्रा ने ढाया कहर, आप भी देखें सेक्सी फोटो

सफेद बिकिनी में पूजा बत्रा ने ढाया कहर, आप भी देखें सेक्सी फोटो

Highlightsपूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह ने शादी की है। हाल ही में दोनों की एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

विरासत जैसी फिल्म से फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली पूजा बत्रा ने हाल ही में एक्टर नवाब शाह ने शादी की है। इस शादी ने फैंस को हैरानी में डाल दिया था। दोनों ने गुप्त तरीके से शादी की थी। हाल ही में दोनों की एक बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर छाई है।

शादी के बाद से पूजा की लगातार फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अब बोल्ड फोटो डालकर कहर ढा दिया है। पूजा की ये फोटो सोशल मीडिया पर आग रही हैं। दरअसल पूजा इन दिनों लॉस एंजलिस में अपनी छुट्टियों के मजे ले रही हैं।

ऐसे में अब पूजा ने अपनी वेकेशन की  फोटो शेयर की है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह सफेद बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए  पूजा ने लिखा है कि यहां लॉस एंजलिस में अब भी समर है।


पूजा ने इस तस्वीर मे सफेद रंग की टू पीस बिकिनी पहनी हुई है, साथ ही उन्होंने लाल रंग के थ्रेड वर्क वाले एयररिंग पेयर किए हैं।  उन्होंने रेड लिप्सि्टक और हल्के मेकअप से कहर ढाया है। ऐसा पहला बार नहीं है कि इस तरह की फोटो एक्ट्रेस ने शेयर की है इससे पहले भी पूजा इस तरह की फोटो शेयर चुकी है।

पूजा की नवाब के साथ दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2002 में सोनू अहलूवालिया के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के 9 साल दोनों ने तलाक ले लिए था। पूजा आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं।

 एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में भी काफी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती हैं। वहीं नवाब  डॉन 2, भाग मिल्खा भाग, दिलवाले, और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में भी की हैं। 

English summary :
Pooja Batra frequently shared photos after marriage over social media. Now recently the actress has recently shared white bikini hot photos. These Images of Pooja are went viral on social media. Actually, Pooja is enjoying her holiday in Los Angeles these days.


Web Title: pooja batra in white bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे