कोरोना पॉजिटिव हुए पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट

By मनाली रस्तोगी | Published: July 19, 2022 01:21 PM2022-07-19T13:21:47+5:302022-07-19T13:22:50+5:30

गोपाल रत्नम सुब्रमण्यम को लोग मणि रत्नम के नाम से जानते हैं। रत्नम ने छह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, चार फिल्मफेयर पुरस्कार, छह फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण और दुनिया भर के विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीते हैं।

Ponniyin Selvan director Mani Ratnam hospitalized after testing positive for Covid-19 | कोरोना पॉजिटिव हुए पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट

कोरोना पॉजिटिव हुए पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट

Highlightsहाल ही में पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया है।माना जा रहा है कि ये फिल्म मणि रत्नम के करियर की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है।

चेन्नई: मशहूर फिल्ममेकर मणि रत्नम कोरोना वायरस संक्रमण की गिरफ्त में आ गए हैं। रत्नम की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट कर बताया कि मणि रत्नम कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

बता दें कि हाल ही में पोन्नियिन सेल्वन के डायरेक्टर मणि रत्नम ने फिल्म का टीजर लॉन्च किया है। ये फिल्म कल्कि के इसी नाम के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित है। लाइका प्रोडक्शंस फिल्म को रिलीज कर रही है। पहला भाग 30 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस महीने की शुरुआत में चेन्नई में एक भव्य लॉन्च इवेंट में फिल्म का टीजर जारी किया गया था।

टीजर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म मणि रत्नम के करियर की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है। टीजर में सभी मुख्य किरदारों को समान महत्व दिया गया था जबकि ऐश्वर्या राय दोहरी भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या पेरिया पजुवेत्तरैयार की पत्नी नंदिनी और उनकी मां रानी मंदाकिनी देवी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और सरथ कुमार भी हैं।

पोन्नियिन सेल्वन में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है जबकि रवि वर्मन ने सिनेमेटोग्राफी संभाला है। श्रीकर प्रसाद ने एडिटिंग की है और थोटा थरानी को प्रोडक्शन डिजाइन और लेखक जयमोहन को संवादों के लिए चुना गया था। जनवरी 2020 में फिल्म के शीर्षक पोस्टर का अनावरण किया गया था। पोस्टर में एक सोने की मूठ वाली तलवार है और उस पर चोल साम्राज्य का प्रतीक है और साथ में 'स्वर्ण युग की शुरुआत' शब्द भी हैं।

Web Title: Ponniyin Selvan director Mani Ratnam hospitalized after testing positive for Covid-19

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे