राज कुंद्रा ने 25 हजार डॉलर में रिश्तेदार को बेच दिया था ऐप, लॉकडाउन में बढ़ा एडल्ट फिल्मों का कारोबार

By अनिल शर्मा | Published: July 21, 2021 01:14 PM2021-07-21T13:14:20+5:302021-07-21T13:39:13+5:30

पुलिस ने ये भी बताया है कि करीब 18 महीने पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्मों का व्यापार शुरू किया था। लॉकडाउन में इस कारोबार का मुनाफा बढ़ा। इस व्यापार के जरिए राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपए कमाते थे।

police said Raj Kundra sold app to a relative for $25000 business of adult films increased in lockdown | राज कुंद्रा ने 25 हजार डॉलर में रिश्तेदार को बेच दिया था ऐप, लॉकडाउन में बढ़ा एडल्ट फिल्मों का कारोबार

राज कुंद्रा ने 25 हजार डॉलर में रिश्तेदार को बेच दिया था ऐप, लॉकडाउन में बढ़ा एडल्ट फिल्मों का कारोबार

Next
Highlights18 महीने पहले राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्मों का व्यापार शुरू किया थाइस व्यापार से राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपए कमाते थेएडल्ट ऐप को राज ने अपने एक रिश्तेदार को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए उद्योगपति राज कुंद्रा से पुलिस ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि उद्योगपति राज कुंद्रा ने साल 2019 में अपने एक रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के स्वामित्व वाली यूके की एक कंपनी को अपने एडल्ट वीडियोज ऐप को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। पुलिस के मुताबिक राज अब भी मुंबई से ही तीन व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए इस ऐप के संचालन को नियंत्रित करते थे। यानी राज की ही देखरेख में सबकुछ होता था।

इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया है कि करीब 18 महीने पहले ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्मों का व्यापार शुरू किया था। लॉकडाउन में इस कारोबार का मुनाफा बढ़ा। इस व्यापार के जरिए राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपए कमाते थे। पुलिस के बयान के मुताबिक, कई हजार के वित्तीय लेन-देन के दस्तावेज हैं। पुलिस सटीक आय का श्रोत जानने के लिए अब भी दस्तावेजों की छानबीन कर रही है।

उधर, सिंगर मीका सिंह ने राज कुंद्रा की ऐप को लेकर कहा था कि उनका एक ऐप देखा था जिसके अंदर ज्यादा कुछ नहीं था। सिंगर ने कहा था कि इसके बारे में उनको ज्यादा कुछ मालूम नहीं। मीका ने राज कुंद्रा को अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि मुझे इंतजार है कि आगे क्या कुछ होगा। 

शिल्पा शेट्टी की सक्रिय भूमिका नहीं

मामले में राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता को लेकर पुलिस ने कहा कि उनकी सक्रिय भूमिका नहीं ममिली है। मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर मिलिंद भारंबे ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कहा कि हम जांच कर रहे हैं। इसके साथ ही पीड़ितों से आगे आकर मुंबई क्राइम ब्रांच से संपर्क करने की अपील की।

ऐक्टर्स के बोल्ड सीन्स को न्यूडीटी में बदल दिया जाता था

क्राइम ब्रांच ने ये भी बताया कि न्यूज कंटेंट डालने वाली एक ऐप का संचालन राज कुंद्रा की कंपनी वियान करती थी। बयान में कहा कि छोटे-मोटे कलाकारों के वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम दिलाने के बहाने ऑडिशन का लालच दिया जाता था। पुलिस ने आगे कहा कि उनकी मर्जी के खिलाफ उनके बोल्ड सीन्स को न्यूड और सेमी न्यूडीटी में बदल दिए जाते थे।

Web Title: police said Raj Kundra sold app to a relative for $25000 business of adult films increased in lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे