नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की बढ़ीं मुश्किलें, 31 लाख का भुगतान न करने पर दर्ज हुई FIR

By मनाली रस्तोगी | Published: July 6, 2022 05:45 PM2022-07-06T17:45:41+5:302022-07-06T17:54:54+5:30

फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर का आगाज कर रहीं आलिया के पहले प्रोडक्शन वेंचर 'होली काउ' की क्रिएटिव और को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। गढ़वाल ने आलिया पर आरोप लगाया है कि वह उसे 31 लाख रुपये वापस नहीं कर रही है, जिसे मंजू ने फिल्म में निवेश किया था।

Police Complaint Filed Against Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Over Non Payment of Rs 31 Lakh Dues | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की बढ़ीं मुश्किलें, 31 लाख का भुगतान न करने पर दर्ज हुई FIR

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की बढ़ीं मुश्किलें, 31 लाख का भुगतान न करने पर दर्ज हुई FIR

Highlightsगढ़वाल ने आलिया पर आरोप लगाया है कि वह उसे 31 लाख रुपये वापस नहीं कर रही है, जिसे मंजू ने फिल्म में निवेश किया था। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर उन्हें मानसिक पीड़ा और प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी की कानूनी मुश्किलें बढ़ गई हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया के खिलाफ 31 लाख रुपये का भुगतान न करने पर पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर का आगाज कर रहीं आलिया के पहले प्रोडक्शन वेंचर 'होली काउ' की क्रिएटिव और को-प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने यह केस दर्ज कराया है। 

गढ़वाल ने आलिया पर आरोप लगाया है कि वह उसे 31 लाख रुपये वापस नहीं कर रही है, जिसे मंजू ने फिल्म में निवेश किया था। 20 जून को मंजू गढ़वाल ने आलिया सिद्दीकी के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई, जब उन्होंने पैसे वापस करने से इनकार कर दिया। अपनी शिकायत में गढ़वाल ने आरोप लगाया कि वह आलिया के साथ बात करने की कोशिश कर रही है लेकिन वो उन्हें कोई जवाब नहीं दे रही है और इसलिए उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर उन्हें मानसिक पीड़ा और प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। ETimes के साथ एक इंटरव्यू में मंजू ने आलिया के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में बात की और कहा, "आलिया और मैं 2005 से दोस्त हैं और वह बहुत लंबे समय से निर्माता बनना चाहती थीं। जब चीजें आखिरकार आकार लेने लगीं, तो उसने मुझे रचनात्मक पक्ष का प्रभार लेने के लिए कहा जबकि उसने वित्त का प्रबंधन करने का फैसला किया। मैंने अभिनेताओं को लिया और प्रोजेक्ट के लिए कास्ट किया, लेकिन चेक के माध्यम से उन्हें भुगतान किया गया। मगर चेक बाउंस होने लगे।"

मंजू ने आगे कहा, "मेरे पिता उज्जैन में अपना घर बेच रहे थे और आलिया को इस सौदे की जानकारी थी। चूंकि उसे पैसे की जरूरत थी, उसने मेरे पिता को संपत्ति की बिक्री से पैसे देने के लिए मना लिया और कहा कि वह एक महीने के समय में उसे वापस कर देगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।" रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों महिलाओं के बीच बड़ा विवाद हो गया और इसके बाद आलिया ने मंजू को 'होली काउ' के लिए रचनात्मक और सह-निर्माता के रूप में श्रेय नहीं देने का फैसला किया।

मंजू ने खुलासा किया कि उनके पास फिल्म 'होली काउ' के सभी डेटा वाली एक हार्ड डिस्क थी, लेकिन उसने आलिया को 22 लाख रुपये में डिस्क दे दी। और तब से वह अपने 31 लाख रुपये के पैसे लेने के लिए उनके पीछे दौड़ रही है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पुलिस शिकायत के बाद आलिया सिद्दीकी ने अपनी टीम के साथ भुगतान मामले में बातचीत शुरू की, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह कब अमल में आएगा। कथित तौर पर आलिया ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट सौंप दी है और पुलिस शिकायत का जवाब देने के लिए कुछ समय मांगा है। 

Web Title: Police Complaint Filed Against Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Over Non Payment of Rs 31 Lakh Dues

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे