पीएम मोदी ने शेयर किया कैलाश खेर का वीडियो तो बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, कही ये अहम बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 10, 2020 12:50 PM2020-04-10T12:50:47+5:302020-04-10T12:50:47+5:30

सोना ने #MeToo के आरोपी कैलाश खेर के बारे में ट्वीट करते हुए पीएम को याद दिलाया कि वह मीटू के आरोपी हैं।

PM Narendra Modi Shares Kailash Kher's Tweet; Singer Sona Mohapatra Reminds Him That Kher Is A #MeToo Accused Predator | पीएम मोदी ने शेयर किया कैलाश खेर का वीडियो तो बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, कही ये अहम बात

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर इस देश में जमकर देखने को मिल रहा हैएक के बाद एक केस कोरोना का सामने आ रहा है

कोरोना वायरस का कहर इस देश में जमकर देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक केस कोरोना का सामने आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद के लिए आगे हैं। ऐसे में अब कैलाश खेर समेच 18 कलाकार एक साथ आकर गाना गाएंगे और कमाई को लोगों की मदद के लिए देंगे।

ऐसे में सोना महापात्रा ने इस पर निशाना साधा है। #MeToo आंदोलन में गायिका सोना महापात्रा कई महिलाओं के समर्थन में खड़ी नजर आईं है। वर्तमान में देश घातक COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहा है, सोना ने सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के लिए सलाह का  दी है।

सोना ने #MeToo के आरोपी कैलाश खेर के बारे में ट्वीट करते हुए पीएम को याद दिलाया कि वह मीटू के आरोपी हैं। दरअसल ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कैलाश खेर द्वारा किए गए एक ट्वीट को एक वीडियो के साथ साझा किया। ट्वीट में लिखा था, “शानदार इशारा! इसके लिए साथ आने के लिए कलाकारों को कुदोस। यह सुनने के लिए एक इलाज होगा। 


ट्वीट में, पीएम मोदी ने वीडियो के लिए एक साथ आने वाले सभी गायकों द्वारा किए गए प्रयासों की प्रशंसा की और कहा कि यह सुनने के लिए एक इलाज होगा। दूसरी ओर, आगामी गीत के एक टीज़र वीडियो को साझा करते हुए, कैलाश खेर ने ट्वीट किया कि 18 कलाकारों ने एक साथ #PMCaresFund का समर्थन करने के लिए एक #ISRA पहल का समर्थन किया है जिसका शीर्षक संगीत सेतु है जो 10 अप्रैल से 12 अप्रैल तक लाइव रहेगा। 8-9 बजे डी 2 एच प्लेटफॉर्म।

ऐसे में सोना महापात्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि पीएम सर, यह वास्तव में संकट के इस दौर में सभी को एकजुट होने, दूसरों की मदद करने, लड़ने के लिए समय है लेकिन कृपया ध्यान दें कि 'कलाकार' जिसके ट्वीट को यू ने साझा करने का विकल्प चुना है वह एक बहु अभियुक्त है @IndiaMeToo।

सोना ने पीएम मोदी को याद दिलाया कि जिस कलाकार के ट्वीट को उन्होंने साझा किया, वह कई #MeToo का आरोपी शिकारी है। अपने ट्वीट में कैलाश खेर का जिक्र करते हुए सोना ने यह भी बताया कि संकट के समय में कुछ करने से कैसे वह सब कुछ धुल जाता है जो उसने किया है।

Web Title: PM Narendra Modi Shares Kailash Kher's Tweet; Singer Sona Mohapatra Reminds Him That Kher Is A #MeToo Accused Predator

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे