Highlights इंस्टाग्राम पर स्टार्स काफी एक्टिव रहते है।अपने फोटोज और वीडियोज आए दिन स्टार्स फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं।

इंस्टाग्राम पर स्टार्स काफी एक्टिव रहते है। अपने फोटोज और वीडियोज आए दिन स्टार्स फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। लेकिन खुद प्रधानमंत्री मोदी भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने पर किसी से कम नहीं हैं। पीएम मोदी सोशल मीडिया पर ना केवल एक्टिव रहते हैं बल्कि आए  दिन अपने चाहने वालों के लिए मन की बात भी कहते रहते हैं।

हाल ही में पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन यानि 3 करोड़ फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। पीएम मोदी के द्वारा इतनी बडी संख्या में चाहने वाली की संख्या होना बहुत बड़ी बात है। लेकिन इतना संख्या में फॉलोअर्स होने के बाद भी पीएम मोदी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से पीछे हैं।

पीएम मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही पीएमम मोदी अभी तक  इंस्टाग्राम पर करीब 350 पोस्ट भी अपने चाहने वालों के लिए शेयर कर चुके हैं। खास बात है कि वह इंस्टाग्राम पर किसी को फॉलो नहीं करते हैं।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई ना कोई पोस्ट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। प्रियंका के 45.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  अगर प्रियंका को पोस्ट की बात करें तो ये हजारों में है। प्रियंका अभी तक कुल 2979 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस 472 लोगों को फॉलो करती हैं।

दीपिका पादुकोण से भी पीएम मोदी पीछे हैं। दीपिका भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 39.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस करीब 104 लोगों को  फॉलो करती हैं। वहीं, अब तक दीपिका करीब 984 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में प्रियंका शादी के बाद पहली बार नजर आ रही हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण जल्द छपाक फिल्म में नजर आने वाली हैं। छपाक दीपिका की शादी की बाद की पहली फिल्म होगी।


Web Title: pm narendra modi deepika padukone priyanka chopra instagram
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे