सुशांत सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, लिखा-होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 14, 2020 04:26 PM2020-06-14T16:26:21+5:302020-06-14T16:38:14+5:30

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था

PM Modi tweets on actor Sushant Singh Rajput's death: "A bright young actor gone too soon" | सुशांत सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, लिखा-होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया...

सुशांत के निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsफैंस से लेकर राजनेता भी सुशांत के निधन पर दुख जता रहे हैं। सुशांत के निधन पर पीएम मोदी ने शोक जताया है


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। सुशांत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली है। कहा जा रहा है कि सुशांत ने अपने घर पर पंखे से लटककर जान दे दी। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है। सुशांत महज 34 साल के थे।

इंडस्ट्री ने उनके निधन पर दुख जाहिर किया है। सेलेब्ल, फैंस से लेकर राजनेता भी सुशांत के निधन पर दुख जता रहे हैं। कई राजनेताओं ने भी सुशांत के निधन पर शोक जताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत के जाने पर दुख जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते सुशांत सिंह के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि एक होनहार अभिनेता बहुत जल्द चला गया। पीएम ने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों में पीछे रह गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। शांति।


अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड एक्टर थे, भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि सुशांत उनके करीबी दोस्त थे। जो कुछ भी हुआ है, उस पर यकीन नहीं होता। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ट्वीट किया और कहा कि डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्द से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था।इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

Web Title: PM Modi tweets on actor Sushant Singh Rajput's death: "A bright young actor gone too soon"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे