पीएम मोदी भी हुए कार्तिक आर्यन के फैन कहा-वायरस को भगाने के लिए करो कोरोना का पंचनामा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 21, 2020 12:31 PM2020-03-21T12:31:16+5:302020-03-21T12:38:32+5:30

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को लेकर प्यार का पंचनामा टाइप एक वीडियो शेयर किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था, और अब पीएम मोदी ने भी कार्तिक के वीडियो का जवाब दिया है।

Pm modi reaction on kartik aryan coronavirus video said do Corona ka Punchnama | पीएम मोदी भी हुए कार्तिक आर्यन के फैन कहा-वायरस को भगाने के लिए करो कोरोना का पंचनामा

पीएम मोदी भी हुए कार्तिक आर्यन के फैन (Photo-social Media)

Highlightsपीएम मोदी ने भी कार्तिक के वीडियो का जवाब दिया है।पीएम मोदी ने कार्तिक आर्यन के वीडियो पर शानदार रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को लेकर, प्यार का पंचनामा टाइप एक वीडियो शेयर किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया,लोगों ने तो पसंद किया ही साथ ही पीएम मोदी ने भी कार्तिक के वीडियो का जवाब दिया है। पीएम मोदी के ट्वीट से जवाब आया है कि यंग एक्टर कुछ कहना चाहते हैं, इस समय ज्यादा सावधान रहने की जरुरत है। इस कोरोना का पंचनामा कर दें। 

कार्तिक के इस वीडियो को तो दर्शकों ने पसंद किया ही था अब इस वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी रिएक्शन आ गया है। मालूम हो कोरोना वायरस के मामले जिस तरीके से बढ़ रहे हैं अगर इस पर रोक नहीं लगाई तो हालात और भी बिगड़ सकते हैं। और बिगड़ते हालात से बचने के लिए सरकार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है।

कोरोना वायरस का प्रकोप हर देश में बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। 200 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। इस खतरनाक वायरस को रोकने के लिए शहरों को लॉक डाउन किया जा रहा है। दुकानें, मॉल, थियेटर, जिम, क्लासेस, कॉलेज, आदि बंद कर दिए गए हैं। 

Web Title: Pm modi reaction on kartik aryan coronavirus video said do Corona ka Punchnama

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे