पीएम मोदी ने जनता से मांगे 9 मिनट तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन,कहा- यह दिवाली नहीं है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 3, 2020 09:41 AM2020-04-03T09:41:51+5:302020-04-03T09:41:51+5:30

pm modi appeal to people 5 april 9 minutes coronavrus vir das reaction | पीएम मोदी ने जनता से मांगे 9 मिनट तो बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन,कहा- यह दिवाली नहीं है...

फाइल फोटो

Highlights पीएम ने कहा है कि इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए।पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को सुबह नौ बजे वीडियो संदेश जारी कर संबोधित किया है। इस वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस और लाॉकडाउन को लेकर कई बातें कहीं। पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है। पीएम की इस बात पर बॉलीवुड एक्टर वीरदास ने इस पर रिएक्शन पेश किया है।

पीएम ने कहा है कि इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे।

ऐसे मेंबॉलीवुड एक्टर वीर दास ने कहा है कि जो कुछ भी हो जाए हमें घर में रहना है। वीर ने ट्वीट करके लिखा है कि5 अप्रैल .... रात 9 बजे .... हमारे घरों से। के भीतर।फिर .... अंदर।साइड इन है।इसमें शामिल हैं, एक साइड, और जब वे आते हैं ... इनसाइड।उन्होंने कहा कि यह तीन बार है। लाइक इन ... दीया। घर के भीतर।घर के अंदर।अंदर।के भीतर।
चलो बाय। इसके अलावा वीर ने लिखा है कि पुनरावृत्ति: रविवार को एकजुटता का एक इंडोर शो है। यह दिवाली नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।

Web Title: pm modi appeal to people 5 april 9 minutes coronavrus vir das reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे