जॉन अब्राहम की बटला हाउस के खिलाफ की गई रोक की मांग, हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 3, 2019 10:37 AM2019-08-03T10:37:55+5:302019-08-03T10:37:55+5:30

अब जॉन अब्राहम की उस पर आधारित फिल्म पर्दे पर पेश होने जा रही है जिसका नाम है बटला हाउस।

plea in high court to postpone release of film batla house john abraham? | जॉन अब्राहम की बटला हाउस के खिलाफ की गई रोक की मांग, हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका

जॉन अब्राहम की बटला हाउस के खिलाफ की गई रोक की मांग, हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका

Highlightsसाल 2008 में बटला हाउस एनकाउंटर हुआ था।फिल्म की रिलीज के खिलाफ हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई है।

साल 2008 में बटला हाउस एनकाउंटर हुआ था।अब जॉन अब्राहम की उस पर आधारित फिल्म पर्दे पर पेश होने जा रही है जिसका नाम है बटला हाउस। रिलीज से पहले फिल्म पर रोक की मांग की गई है। 

फिल्म की रिलीज के खिलाफ हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई है।याचिकाकर्ता का कहना है कि फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए क्योंकि इससे फिल्म की सुनवाई प्रभावित होगी। न्यायमूर्ति विभु बाखरू के सामने इस मामले की अर्जी पेश की गई है।

खबर के अनुसार सोमवार को बटला हाउस फिल्म की हाईकोर्ट में स्क्रीनिंग की जाएगी। जिसमें देखा जाएगा कि फिल्म में केस की सुनवाई को प्रभावित करने वाला कोई हिस्सा पेश किया गया है कि नहीं। 

कोर्ट में यह याचिका इस मामले में आरोपित आरिज खान और शहजाद ने दायद की है। शहजाद को निचली अदालत उम्रकैद की सजा दे चुका है। जिसके बाद उसने हाईकोर्ट ने चुनौती दी है। ऐसे में अगर फिल्म में कोई भी हिस्सा सुनवाई को प्रभावित करने वाला लगा तो उस पर कैंची चल सकती है। 

यानि फिल्म रिलीज से पहले परेशानी झेल सकती है। 13 सितंबर 2008 में दिल्ली में सीरियल धमाके हुए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बटला हाउस के एक फ्लैट में छापेमारी की थी इस पर आतंकियों ने उस पर गोली चला दी थी।  इसी घटना पर आधारित फिल्म बटला हाउस 15 अगस्त के मौके पर पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: plea in high court to postpone release of film batla house john abraham?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे