फोटोफिट म्यूजिक ने नया सॉन्ग 'फुकरापंती' किया रिलीज, जानें क्यों है खास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 28, 2020 02:24 PM2020-12-28T14:24:39+5:302020-12-28T14:26:18+5:30

म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन कास्ट की शानदार केमिस्ट्री और डांस मूव्स दिखाए गए हैं और यह आपको निश्चित ही थिरकने पर मजबूर कर देगा।

PhotoFitmusic releases new music video Fukrapanti featuring Abhishek Verma and Donal Bisht | फोटोफिट म्यूजिक ने नया सॉन्ग 'फुकरापंती' किया रिलीज, जानें क्यों है खास

फोटोफिट म्यूजिक का नया गाना रिलीज। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsम्यूजिक वीडियो को सुरेश भानुशाली द्वारा फोटोफिट म्यूजिक के बैनर तले निर्मित किया गया है।अलीशा सिंह इस गीत की निर्देशक और कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने बॉस्को के साथ बॉलीवुड के बहुत से गाने कोरियोग्राफ किए हैं। डीओपी तनवीर सैयद है जिन्होंने बहुत सारे गीतों, फिल्मों और वेबसीरीज के लिए काम किया है।

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर अभिषेक वर्मा और 'दिल तो हैप्पी है जी' फेम डोनल बिष्ट की फुकरापंती का साल का सबसे बड़ा ट्रैक आउट हो चुका है। जिसे सुरेश भानुशाली के फोटोफिट म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है। 'कुमकुम भाग्य' अभिनेता कृष्णा कौल और अभिनेत्री डोनल बिष्ट अभिनीत 'तेरी पतली कमर' की सफलता के बाद ,फोटोफिट म्यूजिक फुकरापंती के साथ हमारे क्रिसमस को खुशनुमा करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए अभिषेक वर्मा कहते हैं, '' मैं फोटोफिट म्यूजिक द्वारा इस पेपी नंबर फुकरापंती का हिस्सा बनकर खुश हूं। मेरा मानना ​​है कि म्यूजिक हमारे मूड को निखारने के लिए बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और यहीं फुकरापंती  करता है। यह म्यूजिक मनोरंजन और ऊर्जा की पूरी खुराक है। ” गीत के बारे में बात करते हुए डोनल बिष्ट कहती हैं, “मैं खुश हूँ कि यह क्रिसमस पर रिलीज़ हुई। 

उन्होंने आगे कहा कि यह हमारे ओर से हमारे प्रशंसकों और करीबी लोगों को क्रिसमस का गिफ्ट है जो हमसे प्यार करते हैं। जब मैंने पहली बार गाना सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा। गाने के बोल और बीट कमाल के हैं। फोटोफिट म्यूजिक, निर्माता श्री सुरेश भानुशाली और महेश पुजारी, गीत के रचनात्मक निर्माता, उन्होंने वास्तव में अच्छा काम किया है, बल्कि यह फोटोफिट संगीत के साथ मेरा दूसरा गीत है और मुझे फिर से एक अद्भुत अनुभव हुआ। 

इस पेप्पी ट्रैक के निर्माता भानुशाली इस गीत के पीछे के आइडिया के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “24 घंटे के भीतर गीत को मिली प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं और इसके लिए बहुत आभारी हूं। यह गीत युवाओं के साथ गूंजने और उनके पैरों को थिरकाने की दृष्टि के साथ बनाया गया है। ”अभिषेक वर्मा और डोनल बिष्ट के साथ सोशल मीडिया के सेंसेशन ईशान मसीह म्यूजिक वीडियो में एक सामान लीड के रूप दिखाई दिए है। महेश पुजारी म्यूजिक वीडियो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।


 

Web Title: PhotoFitmusic releases new music video Fukrapanti featuring Abhishek Verma and Donal Bisht

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे