सोनू सूद से शख्स ने कहा, 'बिहार में उनकी मूर्ति बनवाने की हो रही तैयारी', तो एक्टर बोले- भाई इस पैसे को...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 26, 2020 07:33 AM2020-05-26T07:33:37+5:302020-05-26T07:33:37+5:30

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं

people wants to make statue of sonu sood in bihar for his help in lockdown actor reaction | सोनू सूद से शख्स ने कहा, 'बिहार में उनकी मूर्ति बनवाने की हो रही तैयारी', तो एक्टर बोले- भाई इस पैसे को...

सोनू सूद से शख्स ने कहा, 'बिहार में उनकी मूर्ति बनवाने की हो रही तैयारी' (फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनू को अपनी परेशानी बताते हैं और इसके बाद वह उन्हें मदद का भरोसा देते हैं। ऐसा अब तक कई बार हो चुका है। 

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में मसीहा बनकर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं।

इस संकट के समय में सोनू सूद की हर तरह और हर कोई तारीफ कररहा है। सोनू ने अपनी दरियादिली से हर किसी को दीवाना कर दिया है।  कोई सोनू के लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है। अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया की बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं।

शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग किया और लिखा, बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको। शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, "भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।


बता दें कि ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं। सोनू के इस दरियादिली को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनू सूद के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें 2 दशकों से जानती हूं सोनू। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है। लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है। जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया।' स्मृति ईरानी के अलावा भी कई सेलिब्रेटी और राजनेता सोनू के इस पहल पर खुशी जता रहे हैं।

Web Title: people wants to make statue of sonu sood in bihar for his help in lockdown actor reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे