Pathaan full movie LEAKED online: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स ने दी थी चेतावनी, ऐसे कर रहे डाउनलोड

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 25, 2023 09:13 AM2023-01-25T09:13:34+5:302023-01-25T09:19:27+5:30

 शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्शन-थ्रिलर इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है और आदित्य चोपड़ा और अलेक्जेंडर दोस्तल ने इसका निर्माण किया है।

Pathaan full movie leaked online Shah Rukh Khan-Deepika Padukone starrer Pathan download hd | Pathaan full movie LEAKED online: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स ने दी थी चेतावनी, ऐसे कर रहे डाउनलोड

Pathaan full movie LEAKED online: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर पठान ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स ने दी थी चेतावनी, ऐसे कर रहे डाउनलोड

Next
Highlightsपठान कथित तौर पर 250 करोड़ रुपए की बजट में बनाई गई है।फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले ही इसे तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया।फिल्म के मेकर्स ने बड़े पर्दे से रिकॉर्ड किए गए फुटेज को लीक करने को लेकर चेतावनी दी है।

शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्शन-थ्रिलर इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है और आदित्य चोपड़ा और अलेक्जेंडर दोस्तल ने इसका निर्माण किया है। हालांकि इस बीच फिल्म के मेकर्स और शाहरुख के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। फिल्म को ऑनलाइनक लीक कर दिया गया है।

गौरतलब है कि पठान कथित तौर पर 250 करोड़ रुपए की बजट में बनाई गई है। फिल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले ही इसे तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया। पठान के निर्माताओं की एंटी-पायरेसी याचिका के बावजूद ऐसा हुआ है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार Filmyzilla और Filmy4wap पर इस फिल्म को लोग तेजी से डाउनलोड कर रहे हैं। फिल्म इन वेबसाइटों पर उपलब्ध है। तमिलरॉकर्स अलग-अलग सर्वर से इन चीजों को अंजाम देता है। 

यह फिल्म 100 से अधिक देशों में रिलीज की गई है। निर्माता यशराज फिल्म्स ने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है और उन्हें बड़े पर्दे से रिकॉर्ड किए गए लीक फुटेज के खिलाफ चेतावनी दी है। YRF ने ट्वीट कर कहा, 'सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए तैयार? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और किसी भी तरह के स्पॉइलर देने से परहेज करें। पठान का अनुभव केवल सिनेमाघरों में करें।

गौरतलब है कि फिल्म का कुछ लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। आगरा और बिहार के भागलपुर में फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए गए और उन्हें जला दिया गया। वहीं वीएचपी ने फिल्म में आपत्तिजनक दृश्यों को हटाए जाने के बाद अपना विरोध वापस ले लिया है। विरोध के बीच फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी कायम किया।  

‘पठान’ के मंगलवार तक 4.19 लाख टिकट बिके और पहले दिन के लिए सिनेमाघरों की 80 प्रतिशत सीटें भर चुकी हैं।  बुधवार को 5,000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली यह फिल्म, कोविड महामारी और बॉक्स ऑफिस पर कई तरह के झटकों के बाद गंभीर नुकसान से जूझ रहे उद्योग के लिए 2023 की खुशी का संकेत दे सकती है। मल्टीप्लेक्स, सिंगल स्क्रीन थिएटर और दक्षिण भारत में भी टिकटों की बिक्री में उछाल देखा जा रहा है।

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपये से 50 करोड़ रुपये के पहले दिन के संग्रह के साथ एक ऐतिहासिक शुरुआत करने जा रही है। खासतौर पर इसकी एडवांस बुकिंग को देखते हुए बॉक्स ऑफिस पर वापसी ‘पठान’ से शुरू होगी। यह बहुत दुर्लभ है। कल कामकाजी दिन है।” मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स के चीफ प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला ने बताया, “यह फिल्म ‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग को तोड़ने जा रही है और 45 करोड़ से 50 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी।”

Web Title: Pathaan full movie leaked online Shah Rukh Khan-Deepika Padukone starrer Pathan download hd

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे