APJ अब्दुल कलाम की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 6, 2020 02:09 PM2020-01-06T14:09:22+5:302020-01-06T14:09:22+5:30

अब्दुल कलाम के जीवन पर फिल्म बनना उनके चाहने वालों के लिए खुशी की बात है। अब्दुल कलाम बच्चों से विशेष प्रेम करते थे।

paresh rawal to play character of doctor apj abdul kalam in his biopic | APJ अब्दुल कलाम की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा रोल

APJ अब्दुल कलाम की बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभाएगा रोल

Highlightsदेश के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम पर अब बायोपिक बनने जा रही है बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल ने ट्विटर पर बताया है

देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम पर अब बायोपिक बनने जा रही है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल ने ट्विटर पर बताया है कि वह जल्द ही अब्दुल कलाम के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है। 2019 में प्रधानमंत्री के जीवन  पर फिल्म बनी थी जिसमें विवेक ओबेरॉय लीड रोल में थे। अह खबर आ रही है कि अब्दुल कलाम भी पर्दे पर पेश किए जाएंगे।

अब्दुल कलाम के जीवन पर फिल्म बनना उनके चाहने वालों के लिए खुशी की बात है। अब्दुल कलाम बच्चों से विशेष प्रेम करते थे। फिल्म में उनके हर एक पड़ाव को दिखाया जा सकता। अब सवाल है कि उनको पर्दे पर निभाएगा कौन।

आपको बता दें कि परेश रावल ने ट्विटर पर एपीजे अब्दुल कलाम की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी विनम्र राय यही है कि वो संत कलाम थे, मैं बेहद भाग्यशाली और धन्य हूं कि मैं कलाम साहब की फिल्म में उनका किरदार निभाऊंगा।


अपने इस ट्वीट के जरिए परेश ने इशारा किया है कि डॉ. कलाम पर फिल्म बनने जा रही है जिसमें वह नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

खबर आई थी कि परेश रावल पीएम मोदी की बायोपिक करने जा रहे हैं लेकिन उससे पहले ही विवेक ओबेरॉय की फिल्म रिलीज कर दी गई। जिससे परेश रावल की फिल्म धरी की धरी रह गई है।

Web Title: paresh rawal to play character of doctor apj abdul kalam in his biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे