VIDEO: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बात, पूछा- आखिर क्यों दी अपनी जान...

By अमित कुमार | Published: July 19, 2020 07:03 AM2020-07-19T07:03:50+5:302020-07-19T07:03:50+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेतकर चीजें अभी तक पूरी तरह साफ नहीं हो सकी है। लिहाजा फैंस लगातार ये जानने की कोशिश में कि आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी रही, जिससे एक्टर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

paranormal expert claims he spoke to late actor Sushant Singh Rajput Video viral | VIDEO: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से हुई बात, पूछा- आखिर क्यों दी अपनी जान...

फैंस की रिक्वेस्ट पर एक्सपर्ट ने की सुशांत सिंह राजपूत से बात। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsयूट्यूब चैनल चलाने वाले एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने बताया कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है।सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनकी मौत की वजह जानना चाह रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं रहे हों, लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे। सुशांत ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बना ली थी। यही वजह है कि सुशांत की मौत के इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो ही रहे हैं। अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स दावा कर रहा है कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है। 

दरअसल,  यूट्यूब चैनल चलाने वाले एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट ने बताया कि उसने सुशांत की आत्मा से बात की है। इस वीडियो में वह सुशांत से कुछ सवाल करता है जिसका जवाब उन्हें मिलता है। एक्सपर्ट वीडियो में ये सवाल भी पूछते हैं कि सुशांत ने अपनी जान आखिर क्यों ली थी? जिसके जवाब में आवाज सिर्फ एक शब्द बोलती हैं, 'बदलाव'। हालांकि, इस वीडियो की सत्यता का दावा लोकमत हिंदी न्यूज नहीं करता है। 

फैंस की रिक्वेस्ट पर एक्सपर्ट ने की सुशांत से बात

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनकी मौत की वजह जानना चाह रहे हैं। लिहाजा एक्सपर्ट के पुराने वीडियोज पर कमेंट बॉक्स में पिछले काफी समय से फैंस उनसे सुशांत से बात करने की डिमांड कर रहे थे। सुशांत और इस पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की बातचीत का ये वीडियो सच है या झूठ इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। 

डिप्रेशन ने ले ली सुशांत सिंह राजपूत की जान

बता दें, 34 वर्षीय सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वो डिप्रेशन का शिकार थे। टीवी से अभिनय जगत में कदम रखने वाले सुशांत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राबता’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Web Title: paranormal expert claims he spoke to late actor Sushant Singh Rajput Video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे