इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' में इस टैलेंटेड एक्टर की हुई इंट्री, करेंगे कैमियो

By मेघना वर्मा | Published: April 13, 2019 04:35 PM2019-04-13T16:35:36+5:302019-04-13T16:35:36+5:30

उदयपुर में चल रही अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की फोटो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Pankaj Tripathi do a cameo in Irrfan Khan's 'Angrezi Medium' | इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' में इस टैलेंटेड एक्टर की हुई इंट्री, करेंगे कैमियो

इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' में इस टैलेंटेड एक्टर की हुई इंट्री, करेंगे कैमियो

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफान खान इन दिनों अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं। उदयपुर में चल रही शूटिंग की फोटो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। सिर्फ यही नहीं एक्टर इरफान ने भी ट्वीट करके अपने फैंस को अपने कैरेकेटर चंपक के बारे में बताया था। वहीं अब खबर है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखाई दे सकते हैं। 

स्त्री, लुका-छुपी जैसी फिल्मों में लोगों को हसांने वाले पंकज इस फिल्म में अपना कैमियो दे सकते हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक इरफान के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि अंग्रेजी मीडियम फिल्म में पंकज को कैमियो करने का ऑफर मिला है। 

रिपोर्ट के मुताबिक जब इस बारे में पंकज से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'ये इरफाना और मेरे दोस्त दिनेश विजन का मेरे लिए प्यार और सम्मान है जिसने मुझे हां कहने पर मजबूर कर दिया है।' पंकज की इस बात से ये तो कंफर्म है कि अब अंग्रेजी मीडियम में इरफान के साथ पंकज की कॉमिक टाइमिंग भी हमें गुदगुदाएगी।

जब डायरेक्टर दिनेश से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने यही कहा कि वो लकी हैं कि पंकज इरफान को इतना मानते हैं। शायद इसीलिए उन्होंने फिल्म में कैमियो के लिए हां कर दी है। बता दें इस फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर काफी अटकले लगाए जा रहे हैं। खबर है कि फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर दिखायी देंगी। 

Web Title: Pankaj Tripathi do a cameo in Irrfan Khan's 'Angrezi Medium'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे