Raimohan Parida: एक और उड़िया एक्टर ने किया सुसाइड, फंदे में लटका मिला शव, 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 25, 2022 03:16 PM2022-06-25T15:16:39+5:302022-06-25T15:18:01+5:30

Raimohan Parida: 10 जुलाई 1963 को जन्मे रायमोहन परिदा ने 100 से अधिक उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है।

Ollywood actor Raimohan Parida dies suicide dead body found hanging acted more than 100 films | Raimohan Parida: एक और उड़िया एक्टर ने किया सुसाइड, फंदे में लटका मिला शव, 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, परिदा की मौत आत्महत्या से हुई है।

Highlightsसिंघा वाहिनी (1998), सुना भौजा (1994) और मेंटल (2014) और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की।प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धांत महापात्रा ने कहा कि यह विश्वास करना कठिन है।अभिनेता के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।

Raimohan Parida: दुखद घटना में प्रसिद्ध ओडिया फिल्म अभिनेता और जात्रा कलाकार रायमोहन परिदा ने आत्महत्या कर ली। अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते रहे हैं। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, परिदा की मौत आत्महत्या से हुई है।

अभिनेता के आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। 10 जुलाई 1963 को जन्मे रायमोहन परिदा ने 100 से अधिक उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने सिंघा वाहिनी (1998), सुना भौजा (1994) और मेंटल (2014) और अन्य जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा प्राप्त की।

रायमोहन की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धांत महापात्रा ने कहा, “यह विश्वास करना कठिन है कि ऐसा अभिनेता, जिसने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, ऐसा कुछ करने के बारे में सोच सकता है। क्योंकि वह काफी सफल रहे थे।"

महापात्रा के मुताबिक, वह आखिरी बार रायमोहन और उनके परिवार से पिछले हफ्ते एक समारोह में मिले थे। “रायमोहन के साथ हमारी अच्छी बातचीत हुई और उन्होंने मेरे परिवार के बारे में सब कुछ पूछा। हमारी बातचीत के दौरान रायमोहन उदास नहीं दिखे।”

महापात्रा ने कहा कि रायमोहन ने बहुत मेहनत की थी और यहां तक ​​कि किराए के मकान में भी रहा था। उन्होंने कहा, "जिस चीज ने उन्हें कुछ इस तरह से चलाने के लिए प्रेरित किया वह अविश्वसनीय है।" रायमोहन के पड़ोसी ने कहा, 'हम कल उनसे मिले थे और वह काफी सामान्य लग रहे थे। हम विश्वास नहीं कर सकते कि रायमोहन, जो सभी के प्रिय हैं, अब नहीं रहे।”

Web Title: Ollywood actor Raimohan Parida dies suicide dead body found hanging acted more than 100 films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे