नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के पोज में करवाया था फोटोशूट, मिली जान से मारने की धमकी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2020 10:19 AM2020-09-29T10:19:16+5:302020-09-29T10:19:16+5:30

ऐक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां एक बार फिर मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। नुसरत ने देवी दुर्गा के रूप में फोटोशूट करवाया था जिसपर लोग उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं।

nusrat-jahan-gets-death-threats-after-posing | नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के पोज में करवाया था फोटोशूट, मिली जान से मारने की धमकी

नुसरत जहां को मिली जान से मारने की धमकी (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlights नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैंनुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है।

इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही  सांसद नुसरत जहां को ऑनलाइन जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। दरअसल नुसरत जहां ने देवी दुर्गा के रूप में हाल में एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके बाद नुसरत धार्मिक विद्वेष का शिकार हो गई और लोग उनकी आलोचना करने लगे। 

इसके बाद से ही नुसरत मारने की धमकी दी जा रही है। नुसरत को पहले भी ऐसी धमकियां मिलती रही हैं क्योंकि एक मुस्लिम परिवार में पैदा होने के बाद उन्होंने एक हिंदू व्यक्ति निखिल जैन से शादी की है।


यूजर्स ने नुसरत की इस फोटो पर  हिंदू सरनेम रखने तक की सलाह दे दी। नुसरत ने महालया के मौके पर देवी दुर्गा के रूप में यह फोटोशूट करवाया था। बाद में उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसी के बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गईं।

आपको बता दें, नुसरत जहां एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद भी है।  नुसरत अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। नुसरत फैंस के लिए अपने जबरदस्त लुक को भी शेयर करती रहती हैं।

टिकटॉक बैन पर बोली थीं नुसरत

अभिनेत्री तथा सांसद नुसरत जहां के टिकटॉक पर फॉलोवर की अच्छी खासी तादाद है। उन्होंने कहा कि लोगों को इस प्रतिबंध से नुकसान नहीं होना चाहिए जैसा कि नोटबंदी के बाद हुआ था। उन्होंने एक बयान में कहा, ''टिकटॉक मेरे लिये मेरे प्रशंसकों और दर्शकों के साथ जुड़ने के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों की तरह ही है। अगर यह राष्ट्रीय हित में है, तो मैं पूरी तरह से प्रतिबंध का समर्थन करती हूं। लेकिन केन्द्र सरकार का कुछेक चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाना केवल ढकोसला और बिना सोचे समझे लिया गया फैसला है।

Web Title: nusrat-jahan-gets-death-threats-after-posing

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे