बर्थडे स्पेशल: जब नुसरत भारूचा की फिल्म को देखने के बाद उनके सामने ही दर्शकों ने उड़ाया मजाक, छलक उठा दिल का दर्द

By प्रिया कुमारी | Published: May 17, 2020 01:37 PM2020-05-17T13:37:32+5:302020-05-17T13:37:32+5:30

नुसरत भारूचा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर जानिए नुसरत भारूचा की स्ट्रगल की कहानी। एक लंबे डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं नुसरत।

nushrat bharucha celebrate 35 birthday share her struggle story before success | बर्थडे स्पेशल: जब नुसरत भारूचा की फिल्म को देखने के बाद उनके सामने ही दर्शकों ने उड़ाया मजाक, छलक उठा दिल का दर्द

नुसरत भारूचा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं (Photo-instagram)

Highlightsनुसरत भारूचा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।एक लंबे डिप्रेशन से निकलकर खुद को संभाला है काफी बुरी तरह से टूट गईं थी।

बॉलीवुड में कामयाबी पाने के लिए हर स्टार को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अक्सर स्टार अपनी स्ट्रगल लाइफ की कहानी सुनाते रहते हैं। नुसरत भारूचा ने भी अपनी  स्टारडम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की जिसकी कहानी उन्होंने शेयर की। नुसरत भारूचा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। नुसरत भारूचा ने दिए एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रगल की कई सारी बातें बताई। 

नुसरत भारूचा ने बताया कि मैं एक लंबे डिप्रेशन से निकलकर खुद को संभाला है, फिल्म थिएटर में हुए एक वाकये के बारे में बताया था, जिसके बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं। फिल्म 'आकाश वाणी' के लिए उन्होंने खूब मेहनत की थी लेकिन बावजूद इसके वो फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। नुसरत परेशान होकर दिल्ली वापस आ गईं, एक दिन उनके दोस्तों और उनके परिवार ने साथ फिल्म देखने का प्लान बनाया। सभी थिएटर पहुंचे तो वहां ज्यादा लोग नहीं थे और किसी ने भी उन्हें पहचाना तक नहीं। वो जहां बैठी फिल्म देख रही थीं, उसके ठीक पीछे ही कुछ लोग उनके हर सीन का मजाक उड़ा रहे थे।

इस दौर से गुजरने के बाद नुसरत बुरी तरह टूट चुकी थी। उन्होंने बताया कि घरवालों के लाख समझाने के बाद भी उस घटना को भूला नहीं पा रही थी। काफी दिनों तक वह डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन समय के साथ मैने खुद को मजबूत बनाया और आगे बढ़ी लगातार कोशिश करने के बाद प्यार का पंचनामा के बाद में सफलता मिली, उसके बाद प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी सुपरहिट रही। जिसके बाद मेरी करियर में ने रफ्तार पकड़ ली। 

मालूम हो नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2006 में रिलीज हुई फिल्म संतोषी मां से की थी। फिर 2010 में उन्हें फिल्म ताजमहल मिली। 

Web Title: nushrat bharucha celebrate 35 birthday share her struggle story before success

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे