जब नताशा स्टेनकोविक और नोरा फतेही ने एक साथ स्टेज पर 'साकी-साकी' गाने पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: June 25, 2020 01:14 PM2020-06-25T13:14:24+5:302020-06-25T13:14:24+5:30

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Nora Fatehi and Natasa Stankovic performing on stage Viral Dance Video watch here | जब नताशा स्टेनकोविक और नोरा फतेही ने एक साथ स्टेज पर 'साकी-साकी' गाने पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

धमाकेदार डांस से जीता फैंस का दिल। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsएक्ट्रेस नोरा फतेही का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा के साथ स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नाताशा स्टेनकोविक भी दिखाई दे रही हैं।स्टेज पर ये दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती दिखाई पड़ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बॉलीवुड में एक डांसिंग क्वीन के रूप में अपनी पहचान बनाई है। बहुत कम समय में ही उन्होंने अपने डांस से फैंस को दीवाना बना दिया। दिलबर-दिलबर और साकी-साकी उनके करियर को एक नई दिशा देने में काफी मददगार साबित हुई है। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी डांसिंग वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा के साथ स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नाताशा स्टेनकोविक भी दिखाई दे रही हैं। स्टेज पर ये दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देती दिखाई पड़ रही हैं। दोनों ने ही साकी साकी गाने पर जबरदस्त डांस कर वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया। 

धमाकेदार डांस से जीता फैंस का दिल

नताशा और नोरा दोनो नच बलिए 9 के स्टेज सेट में एक दूसरे के आमने सामने थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने का काम किया था। वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन इन दिनों यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। डांस स्टेज में दोनो का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा। 

जल्द मां बनने वाली हैं नताशा स्टेनकोविक

बता दें कि भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जल्द पिता बनने जा रहे हैं। इस खुशखबरी को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच शेयर किया था। हार्दिक ने नए साल (2020) के मौके पर दुबई में नताशा स्टेनकोविक के बाद सगाई की थी। इसके बाद लॉकडाउन के बीच नताशा हार्दिक पंड्या और उनके परिवार के साथ ही सोशल मीडिया पर नजर आईं। नताशा ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह हार्दिक पंड्या के साथ नजर आ रही थी। ये फोटो नताशा के बेबी शॉवर की थी। 

Web Title: Nora Fatehi and Natasa Stankovic performing on stage Viral Dance Video watch here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे