नीना गुप्ता का शाहरुख-करण पर हमला, बताया मतलबी और चीप!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 20, 2019 06:20 AM2019-04-20T06:20:33+5:302019-04-20T06:20:33+5:30

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, वहीं करण जौहर एक अव्वल फिल्मकार हैं

Nina Gupta's attack on Shahrukh-Karan, told the meanings and chips! | नीना गुप्ता का शाहरुख-करण पर हमला, बताया मतलबी और चीप!

नीना गुप्ता का शाहरुख-करण पर हमला, बताया मतलबी और चीप!

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है, वहीं करण जौहर एक अव्वल फिल्मकार हैं. लेकिन नीना गुप्ता की नजर में ये दोनों मतलबी और चीप हैं. आयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई हो' में नजर आ चुकीं नीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख और करण को ऐसा कहने की वजह भी बताई. नीना ने कहा कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

हालांकि नीना नहीं चाहती थी कि मसाबा एक्ट्रेस बने. इसलिए उन्होंने शाहरुख खान और करण जौहर से भी गुजारिश की थी कि वे दोनों उनकी बेटी को समझाएं. दोनों से नीना की मुलाकात एक फ्लाइट के दौरान हुई थी. करण और शाहरुख ने उनकी बात सुनकर उन्हें अपने नंबर दिए और बाद में कॉल करने को कहा.

इसके बाद जब नीना ने दोनों से संपर्क करना चाहा तब दोनों में से किसी ने भी कॉल नहीं उठाया. इसलिए नीना ने मजाक में कहा, ''हां, कितने मतलबी और चीप लोग हैं वे. उन्होंने मुझे नंबर दिया और फिर फोन भी नहीं उठाते थे.'' बता दें कि नीना की बेटी मसाबा आज एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं.

Web Title: Nina Gupta's attack on Shahrukh-Karan, told the meanings and chips!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे