शिल्पा शेट्टी संग 'निकम्मा' में नजर आएंगी शर्ली सेतिया, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 6, 2021 12:59 PM2021-01-06T12:59:52+5:302021-01-06T13:02:15+5:30

अपनी आवाज का जलवा बिखेर चुकी सिंगर शर्ली सेतिया जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। वह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी संग नजर आएंगी।

Nikamma First Look Abhimanyu Dassani Shirley Setia promise a mad ride in upcoming action entertainer | शिल्पा शेट्टी संग 'निकम्मा' में नजर आएंगी शर्ली सेतिया, फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

बेहद मजेदार दिखाई पड़ रहा है फिल्म का पहला लुक। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsम्यूजिक के बाद अब शर्ली सेतिया बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं।इस फिल्म में शर्ली सेतिया के साथ शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

यूट्यूब पर अपनी सुंदरता और आवाज से अपने फैंस का दिल जीतने वाली शर्ली सेतिया बॉलीवुड की तरफ कदम रखने जा रही हैं। शर्ली फिल्म निकम्मा के जरिए अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। शर्ली न्यूजीलैंड सिंगर हैं, जो पॉप स्टाइल में गीत गाती हैं और यूट्यूब पर काफी फेमस हैं। फिल्म में शर्ली सेठिआ के साथ ही अभिमन्यु दसानी भी नजर आ रहे हैं। 

शर्ली सेतिया की उत्तेजना निकम्मा के पोस्टर में साफ झलक रही है, जो अभिमन्यु दसानी के सामने अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करती है। फिल्म निकम्मा की यह प्रतिभाशाली जोड़ी वर्ष 2021 की पूरी दुनिया की सबसे बहुप्रतीक्षित ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक है। शर्ली सेठिआ दिग्गज शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी, जो एक लंबे अंतराल यानि 13 सालों बाद बड़े परदे पर एक बार फिर से आएंगी। यह उनके लिए एक यादगार शुरुआत है। 

शिल्पा भले ही लम्बे समय से फिल्मों से दूर थीं, लेकिन वे 'सुपर डांसर' से लेकर 'नच बलिए' जैसे रियालिटी शोज में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। वे अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म निकम्मा को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और शब्बीर खान फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी सुपरहिट मसाला एंटरटेनर फिल्मों के निर्देशक शब्बीर की इस फिल्म में भी एक्शन, कॉमेडी तथा रोमांस का भरपूर तड़का होगा।

Web Title: Nikamma First Look Abhimanyu Dassani Shirley Setia promise a mad ride in upcoming action entertainer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे