new look of Sanjay Dutt and Madhuri Dixit in movie Kalank | 'कलंक' के इस नए पोस्टर में जबरजस्त लुक में दिख रहे हैं संजय दत्त और माधुरी दीक्षित
'कलंक' के इस नए पोस्टर में जबरजस्त लुक में दिख रहे हैं संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

वरुण धवन और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का नया पोस्टर आज जारी किया गया है। दोनों ही एक्टर बेहद जबरजस्त लग रहे हैं। कलंक फिल्म में वरुण आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

बारिश की बूंदों के बीच दिखे संजय दत्त

संजय दत्त कलंक फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में दिखाई देंगे। जारी किए हुए उनके नए लुक में संजय कार के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बारिश के बीच से झांकते बलराज के एक हाथ में सिगार। बढ़ी हुई दाढ़ी और चश्में के साथ उन्होंने एक हाथ में घड़ी भी पहनी है। संजय दत्त अपने किरदार में पूरी तरह दिख रहे हैं। 



 

खूबसूरत अदाएं दिखाती दिखीं बहार बेगम

माधुरी दीक्षित अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बहार बेगम के किरदार में माधुरी ने गेटअप भी बिल्कुर परफेक्ट कैरी किया है। ब्लैक कलर के उनके इस लुक में उन्होंने शिफॉन का दुपट्टा सिर से लपेट रखा है। मांग टीक उनपर खूब फब रहा है। 



 

वहीं जारी हुए सोनाक्षी, आदित्य वरुण और आलिया के लुक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के टीजर की बात करें तो उससे साफ है कि फिल्म की कहानी कहानी दो पीढ़ियों के बीच की है, जिसमें पहली पीढ़ी की कहानी 1945 के दौर में बलराज चौधरी यानी संजय दत्त और बहार बेगम से होते हुए जफ़र और रूप तक पहुंचती है। 

कुल  मिलाकर टीजर से आप इसकी कहानी नहीं समझ सकते हैं। टीजर काफी कंफ्यूज करने वाला लग रहा है। हाल ही में वरुण धवन और 'कलंक' की टीम ने अपने फैन्स को एक पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म से जुड़े स्टार्स के लुक दर्शकों से शेयर किए जा चुके हैं। जिसके बाद अब वरुण धवन ने एक और लुक शेयर किया है। 

वहीं फिल्म को लेकर अब ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि 'कलंक' अपनी रिलीज डेट से दो दिन पहले ही रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने ये फैसला महावीर जयंती और गुड फ्राइडे को देखते हुए लिया है, हालांकि इस बारे में फिल्म निर्माताओं ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है।


Web Title: new look of Sanjay Dutt and Madhuri Dixit in movie Kalank
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे