नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने नशे की हालत में यूं किया था प्रपोज, सिंगर ने सुनाया पूरा किस्सा, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: December 26, 2020 06:07 PM2020-12-26T18:07:33+5:302020-12-26T18:15:33+5:30

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात अगस्त 2020 में हुई थी जब दोनों नेहू दा व्याह के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे। दो महीने बाद के रोमांस के बाद दोनों ने शादी की।

Neha Kakkar Reveals Rohanpreet Singh Didn’t Want to Marry Her Because of His Young Age | नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने नशे की हालत में यूं किया था प्रपोज, सिंगर ने सुनाया पूरा किस्सा, देखें वीडियो

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर के महीने में शादी की थी।

Highlightsनेहा कक्कड़ ने खुलासा किया है कि उनके पति रोहनप्रीत ने उन्हें नशे में शादी के लिए प्रपोज किया था।इस बारे में खुद नेहा कक्कड़ ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर बताया था।शो के दौरान नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया है कि उनके पति रोहनप्रीत ने उन्हें नशे में शादी के लिए प्रपोज किया था। इस बारे में खुद नेहा कक्कड़ ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर बताया था। दरअसल, शो के दौरान नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत से उनकी मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी। शूटिंग के बाद रोहनप्रीत ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी मांगी थी, जिसके बाद दोनों की बात शुरू हुई। 

नेहा के मुताबिक उन्होंने शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि वह शादी करना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह जिंदगी के उस पड़ाव पर पहुंच गई हैं जब उन्हें सेटल हो जाना चाहिए। हालांकि रोहन ने उन्हें कहा था कि वह सिर्फ 25 साल के हैं और शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं। इसके बाद कुछ समय के लिए दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। एक दिन रोहन ने कहा- नेहू मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता, चलो शादी कर लेते हैं।

नेहा ने बताया कि इन्होंने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थीं। मैंने सोचा, बीयर चढ़ाई हुई है, छोड़ो। सुबह भूल जाएंगे। अगले दिन शूट के लिए नेहा चंडीगढ़ गईं जहां रोहन उनके रूम में आए और कहा, 'नेहू कल की बात याद है न।' तब नेहा ने का जवाब था, 'पी थी आपने, मुझे क्यूं नहीं याद रहेगी। जब नेहा को महसूस हुआ कि रोहन सीरियस हैं तब उन्होंने मां से बात करने कहा और वे तुरंत मान गईं।'

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर के महीने में शादी की थी। दोनों के रिश्ते के काफी चर्चे हुए थे, इसके बाद शादी की ढेरों फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। नेहा ने अपने नए गाने ख्याल रख्या कर के प्रमोशन के लिए अपनी बेबी बम्प वाली फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें हर तरफ छा गई थीं।

Web Title: Neha Kakkar Reveals Rohanpreet Singh Didn’t Want to Marry Her Because of His Young Age

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे