NCB issues summons to Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shradhha Kapoor and Rakul Preet Singh in a drug case | Breaking News: ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को एनसीबी का समन, तीन दिन में पेशी के लिए बुलाया
कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं।

Highlightsड्रग्स कनेक्शन में बुधवार को कई बड़े नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है।

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में बुधवार को कई बड़े नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों को समन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इन स्टार्स के खिलाफ ड्रग्स मांगने के सबूत मिले हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जाएगी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है। दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें उनपर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं। क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं। 

बता दें कि बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं। 

उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है। 

Web Title: NCB issues summons to Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shradhha Kapoor and Rakul Preet Singh in a drug case
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे